होम / Alia Bhatt ने भूरे रंग के लॉग कोर्ट में ढाया कहर, कीमत जान नहीं कर पाएंगे यकीन

Alia Bhatt ने भूरे रंग के लॉग कोर्ट में ढाया कहर, कीमत जान नहीं कर पाएंगे यकीन

Babli • LAST UPDATED : January 14, 2024, 3:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt, दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट अपने अभिनय, सुंदरता, विनम्र स्वभाव के साथ करोड़ों दिलों पर राज करने का मौका कभी नहीं छोड़ती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ में, आलिया ने अपने प्यार रणबीर कपूर से खुशी-खुशी शादी कर ली है और वे एक प्यारी राजकुमारी राह कपूर के माता-पिता हैं। एक जबरदस्त एक्ट्रेस, बिजनेसवुमन, नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांडों का चेहरा और एक प्यारी माँ होने के अलावा, आलिया एक सच्ची फैशनिस्टा भी हैं। दिवा अपने ठाठदार परिधान विकल्पों से हमें प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती है, और फिर भी वही हुआ जब हाल ही में आलिया को एयरपोर्ट पर देखा गया। इसके अलावा, यह उनका ठाठदार पहनावा था, जिसने सभी के होश उड़ा दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

प्रिंटेड लॉन्ग जैकेट में आलिया भट्ट ने दिए विंटर-फैशन गोल्स

हाल ही में आलिया भट्ट को फैशन गोल्स को पुरा करते हुए एयरपोर्ट पर एक भूरे रंग के अवतार में देखा गया था। दिन के लिए, एक्ट्रेस ने गहरे भुरे रंग की लंबी आस्तीन वाली लंबी जैकेट पहनी हुई थी, जिसमें निचले हिस्से में ढीली-ढाली एक झलक थी। जैकेट पर चाबियाँ और अक्षरों के प्रिंट भी थे, जो इसे एक ठाठदार माहौल दे रहे थे। भूरे रंग की जैकेट में पीछे की तरफ एक स्लिट और सामने की तरफ दो फ्लैप पॉकेट थे। आलिया ने अपनी जैकेट को मैचिंग स्ट्रेट पैंट और हल्के रंग की चप्पलों के साथ पेयर किया हुआ था। मेकअप का हल्का सा स्पर्श, बालों का बंधा हुआ जूड़ा और एक जोड़ी हूप इयररिंग्स ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। इसके अलावा, यह उसका गुच्ची टोट बैग था जिसने एक्ट्रेस के लुक पर चार चांद लगा दिए थे।

इतने लाख की थी आलिया भट्ट की की-प्रिंटेड लंबी जैकेट

इस बात को इनकार नहीं किया जा सकता है कि आलिया भट्ट ने अपने शानदार आउटफिट के साथ सर्दियों में फैशन के लिए एक ट्रेंडसेटर पेश किया है। हालाँकि, उसी आउटफिट की कीमत किसी को भी हैरान कर सकती है। आलिया के लुक पर थोड़ा रिसर्च करने के बाद, हमें पता चला कि उनकी की-प्रिंटेड जैकेट उमा वांग ब्रांड की थी और इसकी कीमत 2080 सिंगापुर डॉलर थी, जिसे अगर भारतीय रुपये में बदला जाए तो यह लगभग 1,29,632 रु की कीमत के साथ आता हैं। वहीं दूसरी ओर, आलिया भट्ट के भूरे रंग के गुच्ची टोट बैग की कीमत 4100 यूरो है, जिसे अगर INR में बदला जाए तो यह लगभग रु 3,73,202 हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Islamic practices in China: चीन शिनजियांग में इस्लामी प्रथाओं पर लगा रहा रोक, मस्जिदें की गई ध्वस्त- Indianews
Weather Today: केरल, अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय में भारी बारिश; दिल्ली में लू का प्रकोप जारी-Indianews
Ring Found In Israel: इजरायल में खुदाई के दौरान मिली 2300 साल पुरानी अंगूठी, देखकर सभी हैरान-Indianews
Petrol Diesel Prices: कच्चे तेल की कीमत, SMS से जानें अपने शहर में पेट्रोल और डीजल के ताजा रेट-Indianews
1 जून से देशभर में बदल जाएंगे कई जरुरी नियम, ड्राइविंग लाइसेंस से लेकर आधार कार्ड तक जानें डीटेल-Indianews
Landslides in NE States: पूर्वोत्तर के चार राज्यों में तबाही, भूस्खलन, तूफान और चक्रवात रेमल ने ली 32 लोगों की जान -Indianews
Lok Sabha Elections 2024: सातवें चरण के मतदान से पहले भाजपा के दिग्गज काशी में जुटेंगे, ये बड़े नेता होंगे शामिल-Indianews
ADVERTISEMENT