होम / Ambani Couple Look: ब्लैक आउटफिट में अंबानी कपल ने चोराई शाम की नजरें, इस तरह कैरी किया लुक

Ambani Couple Look: ब्लैक आउटफिट में अंबानी कपल ने चोराई शाम की नजरें, इस तरह कैरी किया लुक

Simran Singh • LAST UPDATED : January 14, 2024, 9:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ambani Couple Look, दिल्ली: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी एक प्यारे कपल का सबसे सुंदर एग्जांपल है। वहीं जब भी उन्हें किसी इवेंट में साथ देखा जाता है तो उनके लुक और अंदाज की काफी तारीफ होती है। इसके अलावा, वे फिल्मी दुनिया के जाने माने नामों के साथ भी जोड़े हुए है। वहीं फिलहाल अंबानी कपल ने इरा और नूपुर की शादी के रिसेप्शन में भी दोनों को साथ में देखा गया।

इरा की शादी के रिसेप्शन अंबानी कपल ब्लैक आउटफिट में आए नजर

13 जनवरी 2024 को, इरा खान और उनके पति, नुपुर शिखारे ने NMSC में अपने भव्य शादी के रिसेप्शन को रखा था और कई फेमस हस्तियों ने इसमें आ कर शोभा भी बढ़ाई। आमिर खान की बेटी की शादी के रिसेप्शन में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी भी स्टाइल अंदाज में नजर आए।

उन्हें काले रंग के शेड्स में ट्विनिंग करते देखा गया और उन्होंने प्यारे कपल गोल्स को पुरा किया। मैचिंग ब्लाउज के साथ काली चमकदार साड़ी में नीता काफी खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को हीरे के हार, मैचिंग इयररिंग्स, चूड़ियों और एक स्टेटमेंट रिंग के साथ पूरा किया। इसके अलावा, काली बिंदी, खुली जुल्फें और हल्का मेकअप नीता के लुक में चार चांद लगा रहा था। दूसरी ओर, मुकेश ने काले रंग का टक्सीडो चुना।

Ambani Couple Look
Ambani Couple Look

रजिस्ट्री शादी में भी नजर आए अंबानी कपल

इससे पहले 3 जनवरी 2024 को नीता अंबानी और मुकेश अंबानी इरा खान और नुपुर शिखारे की रजिस्टर्ड शादी में भी शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर वायरल हुए कुछ वीडियो में, हमने आमिर खान और किरण राव को सम्मान के साथ नीता और मुकेश का स्वागत करते हुए देखा गया।

Ambani Couple Look
Ambani Couple Look

नीता अलंकृत सलवार सूट आई नजर

इरा-नुपुर की रजिस्ट्री के लिए, नीता तोते जैसे हरे रंग के अलंकृत सलवार सूट में हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। नीता के पहनावे में नेकलाइन पर जटिल काम और पूरी सतह पर सिंगल फ्लोरल मोटिफ्स थे। उन्होंने इसे शाही-नीले रंग, भारी सजावटी दुपट्टे और चमकदार मेकअप के साथ जोड़ा। इसके अलावा, खुले बाल, बिंदी और सुंदर कुंदन झुमके ने उनके पुरे लुक में एक ओम्फ फैक्टर जोड़ दिया। दूसरी ओर, मुकेश अंबानी काले रंग के टक्सीडो में देखे गए।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Car Care Tips: गर्मियों में ऐसे रखें अपनी कार का ख्याल, इन तरीकों से रहेगी हमेशा कूल-Indianews
MI vs KKR: कोलकाता ने MI को 24 रनों से चटाई धूल, मुंबई की प्लेऑफ में जाने की उम्मीद खत्म! -India News
Upcoming Cars: अगर खरीदना चाहते हैं फैमिली कार, इंडियन मार्केट में जल्द लॉन्च होंगी ये नई 7-सीटर कार- Indianews
Morning Tips: सुबह उठकर देखते हैं शीशा, तो हो जाएं सावधान, वरना खराब हो जाएगा आपका पूरा दिन-Indianews
Shaitaan OTT Release: इस दिन ‘शैतान’ ओटीटी पर होगी रिलीज, यहां देखें हॉरर थ्रिलर फिल्म की पूरी डीटेल- Indianews
Tel Aviv Flights: 16 मई से तेल अवीव उड़ानें फिर से होगी शुरू,एयर इंडिया ने दी जानकारी-Indianews
Mango Nutrition: क्या आम खाने से ब्लड शुगर और वज़न बढ़ सकता है? यहां जानिए क्या है सच्चाई- Indianews
ADVERTISEMENT