होम / लाखों की ड्रेस पहनकर एनिमल सक्सेस पार्टी में पहुंची Alia Bhatt, किमत जान उड़ जाएंगे होश

लाखों की ड्रेस पहनकर एनिमल सक्सेस पार्टी में पहुंची Alia Bhatt, किमत जान उड़ जाएंगे होश

Babli • LAST UPDATED : January 7, 2024, 3:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt, दिल्ली: रणबीर कपूर स्टारर एनिमल की सक्सेस पार्टी कल रात मुंबई में हुई थी। कई मशहूर फिल्म मेकर्स और एक्टर्स ने पार्टी की शोभा बढ़ाई और उन सभी ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया। वहीं आलिया भट्ट भी अपने पति रणबीर कपूर के साथ पार्टी में शामिल हुईं थी। जैसा कि हम सभी जानते हैं, आलिया भट्ट का फैशन सेंस हर किसी के लिए इंस्पायरिंग हैं। ऐसे में उनका कल रात का पार्टी लुक इसका एक और उदाहरण है। पार्टी के लिए, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की एक्ट्रेस ने महंगी रसारियो नीली मिडी ड्रेस पहनी हुई थी।

इतने लाख की ड्रेस में पहुंची आलिया

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की एक्ट्रेस ने 1820 अमेरिकी डॉलर की नीली ड्रेस पहनी थी, जिसकी कीमत लगभग 1,51,408 रुपये है, जो उनके कर्व्स को पूरी तरह से निखार रहा था। इस ड्रेस में एक डीप-वी नेकलाइन और परफेक्ट फिट था। अपनी इस ड्रेस में पैप्स के लिए पोज़ देते समय उन बेदाग कट्स और फिट्स को दिखाती है।

Alia Bhatt
Alia Bhatt

ब्लू मिडी ड्रेस में आलिया भट्ट ने ढाया कहर

चाहे वह प्रेगनेंसी के दौरान हो या उसके बाद, आलिया भट्ट ने हमेशा कई चौंकाने वाले पलों के साथ फैशन गेम में महारत हासिल की है। इसके अलावा, अपने पार्टी लुक में एक चंचल दृष्टिकोण जोड़ते हुए, आलिया भट्ट ने अपने आउटफिट को हीरे से ढकी काली हील्स के साथ पेयर किया हुआ था।

Alia Bhatt in blue midi dress
Alia Bhatt in blue midi dress

आलिया भट्ट के बाल और मेकअप

अपने मेकअप को उन्होंने हल्के पीच ब्लश टच और काजल से भरी आँखों के साथ पेयर किया था। एक्ट्रेस ने अपने बालों को चेहरे के चारों ओर कुछ लटों के साथ कम पोनीटेल में बांधा हुआ था – यह न केवल सुंदर है, बल्कि कम रखरखाव वाला पोनीटेल हेयरस्टाइल भी है जो क्लब नाइट आउट से लेकर फॉर्मल पार्टी तक के लिए बेस्ट ऑप्शन है। एक्सेसरीज़ के लिए, भट्ट ने एक दिल के आकार की हीरे की बाली और बहुत सारी उंगली की अंगूठियां पहनी हुई हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT