होम / फ्लोरल प्रिंट पीली मिडी ड्रेस में Alia Bhatt का जलवा, कीमत उड़ा देगी रातों की नींद -IndiaNews

फ्लोरल प्रिंट पीली मिडी ड्रेस में Alia Bhatt का जलवा, कीमत उड़ा देगी रातों की नींद -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 17, 2024, 9:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Stunning look in Yellow Dress: गर्मियों को अक्सर सभी चीजों से जोड़ा जाता है और इस थका देने वाले और थकाने वाले मौसम में हल्के रंग हमेशा की जरूरत बन जाते हैं। लेकिन, इन रंगों और बहुरंगी डिजाइनों को रॉक करने का भी सही समय है, जैसा कि आलिया भट्ट ने आज किया। पीले रंग की ड्रेस में वह धूप की किरण की तरह लग रही थीं, और हम पूरी तरह से नोट कर रहे हैं। डियर जिंदगी की अभिनेत्री ने हाल ही में पीले रंग की मिडी ड्रेस में जादू बिखेरा, जिसने हमें दीवाना बना दिया।

  • स्टाइलिश ड्रेस में शानदार दिखीं आलिया भट्ट 
  • आलिया भट्ट की एक्सेसरीज़ और ग्लैमरस पिक्स

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग से सलमान, रणवीर और धोनी की अनदेखी तस्वीर वायरल -IndiaNews

स्टाइलिश ड्रेस में शानदार दिखीं आलिया भट्ट 

17,875 रुपये की कीमत वाली फ्लोरल प्रिंट वाली पीली मिडी ड्रेस में आलिया भट्ट धूप की किरण की तरह लग रही हैं। आलिया भट्ट एक सच्ची फैशन आइकन हैं जो फैशन को परफेक्शन देने के लिए हर संभव प्रयास करती हैं। अपने बुक लॉन्च इवेंट के लिए उनके नवीनतम पहनावे ने एक बार फिर इसे साबित कर दिया। RRR अभिनेत्री की स्लीवलेस ड्रेस की विंटेज फ्रॉक कला का एक नमूना थी, जो इसे एक क्लासिक टच देती है।

Alia Bhatt
Alia Bhatt

हार्ट ऑफ़ स्टोन अभिनेत्री का क्लासी पीस स्लीक स्ट्रैप्स, आकर्षक नेकलाइन और कोर्सेट सिल्हूट के साथ, हाउस ऑफ़ CB में फैशन के दिग्गजों ने बनाई थी। यह लगभग 17,875 रुपये के टैग के साथ भी आई था। इसके अलावा, आउटफिट की विशाल और खूबसूरती से प्लीटेड स्कर्ट ने शानदार लुक में सचमुच कुछ ड्रामा जोड़ा।

Nick Jonas ने पिता और ससुर को दी फादर्स डे की शुभकामनाएं, Priyanka ने भी शेयर की पोस्ट -IndiaNews

आलिया भट्ट की एक्सेसरीज़ और ग्लैमरस पिक्स

आलिया ने अपने खूबसूरत आउटफिट को मैचिंग येलो स्ट्रैपी सैंडल के साथ पूरा किया। इन क्लासी पिक्स ने उनके पहनावे को एक बेहतरीन अपील दी। इसने उन्हें एक मॉडर्न बैलेरीना की तरह भी दिखाया। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए सिंपल ड्रॉपलेट इयररिंग्स और मैचिंग रिंग जैसी मिनिमलिस्टिक एक्सेसरीज़ पहनीं।

Alia Bhatt
Alia Bhatt

अपने मेकअप के लिए, दिवा ने रेडिएंट बेस, सूक्ष्म आईशैडो, थोड़ा शिमरी हाइलाइटर और ग्लॉसी पिंक लिपस्टिक के टच के साथ चीजों को मिनिमलिस्टिक रखा, जिसने उनके लुक को और भी आकर्षक बना दिया।

Sonam Kapoor ने पति आनंद आहूजा को बताया सबसे अच्छा पिता, शेयर किया वीडियो -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT