होम / रकुल की शादी में Ananya Panday ने पहनी शानदार साड़ी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

रकुल की शादी में Ananya Panday ने पहनी शानदार साड़ी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Babli • LAST UPDATED : February 22, 2024, 12:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Ananya Panday, दिल्ली: सन-किस्ड और ग्लैमरस, अनन्या पांडे गोवा में स्टाइल गोल सेट कर रही हैं। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शामिल होने के लिए शहर पहुंचीं और निश्चित रूप से वह काफी अच्छी लग रही थीं। यहां उनके लुक को डिकोड किया जा रहा है।अगर आप अभी तक इंटरनेट के करीब नहीं पहुंचे हैं, तो बता दें की रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ऑफिशियल तौर पर शादीशुदा हैं। दोनों ने गोवा में एक अंतरंग लेकिन भव्य समारोह में शादी की, सूर्यास्त के समय फेरे लिए और अपनी शादी के लुक से इंटरनेट पर धूम मचा दी।जबकि नवविवाहित जोड़े बेहद खूबसूरत लग रहे थे, उनकी शादी के मेहमान भी उतने ही अच्छे कपड़े पहने हुए थे।

अनन्या पांडे के वेडिंग गेस्ट लुक 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं, अपनी खूबसूरत सुनहरी साड़ी से नेटिज़न्स को प्रभावित कर रही हैं। एक्ट्रेस ने एक टियर वाली साड़ी के साथ एक स्ट्रैपी ब्लाउज़ चुना, जिसे न्यूनतम आभूषण और नैचुरल मेकअप के साथ जोड़ा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

ये भी पढ़े-तरुण ताहिलियानी के लहंगे में जादुई लगी Rakul Preet Singh, जैकी ने भी दिया आउटफिट से कॉम्प्लीमेंट

एक्ट्रेस का मेकअप

अनन्या ने शादी की समसामयिक थीम के अनुरूप, हल्के ग्लैम का चयन करते हुए, अपने बालों को अपनी सिग्नेचर वेव्स में रखा। जहां तक उनकी साड़ी की बात है, तो खुद को संभाल लें, क्योंकि यह खूबसूरत छोटी चीज निश्चित रूप से सस्ती नहीं है। रकुल और जैकी के खास दिन के लिए, दिवा ने अर्पिता मेहता का न्यूड मिरर, सेक्विन, कटदाना हाथ की कढ़ाई वाली टियर वाली साड़ी सेट पहनना चुना, जो आमतौर पर एक एप्लिक हाथ की कढ़ाई वाले सिर के दुपट्टे के साथ आता है, जिसे निश्चित रूप से अनन्या ने छोड़ दिया।

ये भी पढ़े-Most Expensive Wedding: देश की सबसे एक्सपेंसिव शादी, पानी की तरह बहाए 500 करोड़  

एक्ट्रेस की साड़ी की कीमत

यह जितना खूबसूरत है, कीमत का टैग भी उतना ही बड़ा। इस साड़ी की कीमत आपके होश उड़ा देगी। वेबसाइट के मुताबिक, साड़ी की कीमत 1.6 लाख रुपये है। एक्ट्रेस ने अपने आभूषणों को झुमके और कड़ा तक ही सीमित रखते हुए लुक को अपने आप चमकने दिया।

ये भी पढ़े-Couch Surfing: दुनिया घूमने का है शौक, तो ट्रैवेलिंग का ये काउच सर्फिंग ऑप्शन ज़रूर करें ट्राई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.