होम / Ayodhya Ram Mandir: फैशन वर्ल्ड में भी छाया राम का नाम, शर्ट से लेकर साड़ियों तक प्रिंट करवा रहें हैं लोग

Ayodhya Ram Mandir: फैशन वर्ल्ड में भी छाया राम का नाम, शर्ट से लेकर साड़ियों तक प्रिंट करवा रहें हैं लोग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 19, 2024, 9:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ayodhya Ram Mandir, Ram Name Printed on Shirt and Sarees: पूरे देशभर में बस रामलला की ही चर्चा हो रही है। अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर में भगवान श्री राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है, जिसे लेकर पूरे देश में धूम मची हुई है। पूरे भारतवासी इस अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। लोगों का उत्साह केवल सोशल मीडिया पर ही नहीं, बल्कि मार्केट में भी देखने को मिल रहा है।

जी हां, मार्केट का हाल देखकर, ऐसा लग रहा है, जैसे सभी बस राममय होना चाहते हैं। राम भक्तों में राम नाम की शर्ट और साड़ियों की ऐसी होड़ लगी है कि बड़ी ही तजी से मार्केट से ये कपड़े बिकते जा रहे हैं। इससे आप इस राम भक्तों के उत्साह का अंदाजा लगा सकते हैं।

राम नाम से सजा फैशन वर्ल्ड

आपको बता दें कि राम लला के स्वागत के लिए सिर्फ अयोध्या ही नहीं, बल्कि पूरे देश में धूम मची हुई है। जो लोग अयोध्या नहीं जा सकते हैं, वे अपने घर से ही श्री राम का स्वागत करना चाहते हैं। इसलिए लोग राम नाम में खुद को खो देना चाहते हैं और खुद को श्री राम के जितना करीब हो सके, उतना करीब रखने के लिए, लोग उनके नाम और तस्वीर को अपने कपड़ों पर प्रिंट करके पहनना चाह रहें हैं।

राम नाम की बिक रहीं हैं साड़ियां

दरअसल, लोग श्री राम की तस्वीर, अयोध्या का मंदिर और राम नाम लिखे हुए कपड़े खरीद रहे हैं। यह सारी तैयारी रामलला के आगमन के लिए की जा रही है।

महिलाएं, 22 जनवरी के महत्वपूर्ण अवसर को और खास बनाने के लिए राम जी की तस्वीर और मंदिर वाली साड़ियां जमकर खरीद रही हैं, ताकि प्राण प्रतिष्ठा के समय वे पूरी राम नाम में डूबी हुई नजर आएं।

इन साड़ियों का क्रेज इतना है कि दुकानों से ये साड़ियां हाथों-हाथों बिक रही हैं। पुरुषों में भी यही जोश देखने को मिल रहा है। वे भी अपनी शर्ट पर राम का नाम लिखा देखने चाहते हैं। इस वजह से राम नाम की शर्ट्स बाजार में खूब बिक रही हैं।

इसके साथ ही ये बता दें कि राम लला की मूर्ति मंदिर के भीतर आ चुकी है और 22 जनवरी को दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर कार्यक्रम शुरू किया जाएगा।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.