होम / इंग्लैंड फुटबॉलर David Beckham भारत के इन स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ अपनी यात्रा को किया समाप्त

इंग्लैंड फुटबॉलर David Beckham भारत के इन स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ अपनी यात्रा को किया समाप्त

Deepika Gupta • LAST UPDATED : November 19, 2023, 3:43 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) England food blogger David Beckham : इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम ( David Beckham ) ने देश के विविध व्यंजनों की स्वादिष्ट खोज के साथ अपनी भारत यात्रा को आज समाप्त कर दिया है। बता दें, सचिन तेंदुलकर के साथ सद्भावना दूत के रूप में यूनिसेफ का प्रतिनिधित्व करने वाले फुटबॉल आइकन ने सोशल मीडिया पर अपनी पाक यात्रा की झलकियाँ शेयर की है। वहीं फुटबॉल के दिग्गज ने भारतीय व्यंजनों के विविध स्वादों के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए पनीर मलाई टिक्का, चिकन मलाई टिक्का, बिरयानी और दाल गोश्त जैसे स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लिया। वहीं डेविड बेकहम ने भारत के कई स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ अपनी यात्रा को समाप्त किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Beckham (@davidbeckham)

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीर 

उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में मक्की की रोटी, तंदूरी रोटी और सेव, अनार के बीज और हरी चटनी से सजाकर स्वादिष्ट दही चाट जैसी पारंपरिक वस्तुओं को भी दिखाया गया है। बेकहम की पाक खोज दिल्ली के एक लोकप्रिय शीतकालीन व्यंजन दौलत की चाट के अनुभव तक विस्तारित हुई, जिससे उनकी भारतीय पाक यात्रा में एक और आयाम जुड़ गया। बेकहम की भारत यात्रा केवल फुटबॉल और गैस्ट्रोनॉमी के बारे में नहीं थी; यह सांस्कृतिक आदान-प्रदान और परोपकार का मिश्रण था क्योंकि उन्होंने तेंदुलकर के साथ यूनिसेफ का प्रतिनिधित्व किया था।

ये भी पढ़े

Rajneesh Duggal Birthday : मुंबई में लगी होर्डिंग ने बदल दी थी रजनीश दुग्गल की किस्मत, कभी संभालते थे पिता की दुकान

India Canada standoff: कनाडा जाने वाले छात्रों के लिए अच्छी खबर, दोनों देशों के विवाद से स्टूडेंट वीजा पर कोई असर नहीं

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.