होम / Holi Outfit: इस होली पर लें Alia Bhatt के आउटफिट से सीख

Holi Outfit: इस होली पर लें Alia Bhatt के आउटफिट से सीख

Shalu Mishra • LAST UPDATED : March 24, 2024, 2:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),  Holi Outfit: होली के लिए पूरा देश उत्सुक है और इसी बीच बॉलिवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती नजर आ रही हैं। यहां आप एक्ट्रेस के कलेक्शंस और उनके आउटफिट से प्रेरणा ले सकते हैं। तो चलिए देखते हैं ग्लैमरस आलिया भट्ट का लुक..

  • आलिया भट्ट का होली लुक
  • इन फिल्मों के लुक से ले इंस्पिरेशन
  • होली पार्टी में बिखेरे जलवा

बिहार के भागलपुर से एक्ट्रेस Neha Sharma लड़ेंगी चुनाव? विधायक पिता ने किया ये खुलासा

वाइट साड़ी विद विंटेज ब्लाउज

लेस ब्लाउज के साथ आलिया भट्ट की नाजुक साड़ी: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में तोरानी की ओर से बॉर्डर पर प्रिंट वाली एक खूबसूरत सफेद साड़ी पहनी थी। इस खूबसूरत साड़ी के साथ डीप नेकलाइन ब्लाउज पहना जो कि बेहद ही खूबसूरत लग रहा था।

White Saree with Vintage Blouse
White Saree with Vintage Blouse

आलिया भट्ट की सेमी-शीयर पैटर्न वाली साड़ी

आलिया भट्ट की सेमी-शीयर पैटर्न वाली साड़ी: डार्लिंग्स एक्ट्रेस ने टिशू मटेरियल वाली एक शानदार सफेद सेमी-शीयर साड़ी पहनी थी। यह हाई लेवल का कपड़ा, पैटर्न से भरा हुआ था जो पूरे लुक को से निखार रहा था।

 

Alia Bhatt's semi-sheer patterned saree
Alia Bhatt’s semi-sheer patterned saree

Rishabh Pant के साथ शादी की खबरों पर Urvashi Rautela का रिएक्शन, दिया ये जवाब

आलिया भट्ट का मोनोक्रोमैटिक मैजिक ड्रेप

दिवा ने हाल ही में काले बॉर्डर वाली एक सुंदर ट्रांसपेरेंट सफेद साड़ी में फैशन अपने लुक से सुंदरता बिखेरी। पल्लू पर लाइन से डिज़ाइन था। दिवा ने इसे काले स्लीवलेस ब्लाउज के साथ जोड़ा, जिसने मोनोक्रोमैटिक जादू बिखेरा। क्रॉप टॉप जैसा फिट ब्लाउज़ उनके कर्व्स को निखार रहा था और पूरे लुक को ऊंचा कर रहा था।

Alia Bhatt's monochromatic magic drape
Alia Bhatt’s monochromatic magic drape

पीले फूलों के साथ आलिया भट्ट की सफेद साड़ी

अनुभवी एक्ट्रेस ने एक सफेद साड़ी के साथ हमारे दिलों को रोमांचित कर दिया, जिसमें शैंपेन सोने की सीमा थी जो इसे सौंदर्य प्रदान कर रही थी। इसे एक नाजुक पीले पुष्प प्रिंट ने और खूबसूरत बना दिया, जो अद्भुत लग रहा था। साड़ी को एक गहरे वी-आकार के नेकलाइन के साथ मैचिंग सादे सफेद ब्लाउज के साथ जोड़ा गया था जो बहुत शानदार था।

Alia Bhatt's white saree with yellow flowers
Alia Bhatt’s white saree with yellow flowers

फिल्म में काम करने के लिए Adah Sharma ने डांस बार में बिताई रात, सालों बाद उठाया राज से पर्दा

गुलाबी फूलों वाली आलिया भट्ट की सफेद साड़ी

हार्ट ऑफ स्टोन की अभिनेत्री ने हमें एक बयान-योग्य सफेद साड़ी में आश्चर्यचकित कर दिया, जिसमें एक तरफ धातु की चांदी की सीमा और दूसरी तरफ फूलों का काम था। यह सुंदर पहनावा हर चीज में शानदार था। इस हाई लेवल की साड़ी को एक डिजाइनर नेकलाइन और 3/4 आस्तीन के साथ एक मिलान सफेद ब्लाउज के साथ जोड़ा गया था। यह पूरी तरह से गुलाबी रंग के फूल प्रिंट से भरा हुआ था और ये काफी सुंदर था।

Alia Bhatt's white saree with pink flowers
Alia Bhatt’s white saree with pink flowers

हरी पैटर्न की डिजाइन वाली आलिया भट्ट की सफेद साड़ी

आलिया एक और सफेद साड़ी में अविश्वसनीय लग रही थीं, जिस पर हरे रंग की शाखाएं वाली पौटर्न छपी हुई थीं। इस शानदार कपड़े ने हमें स्पीचलेस कर दिया। इस साड़ी की चिकनी पट्टियों और गहरी नेकलाइन के साथ मैचिंग फीता कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ जोड़ा गया था। हमें यह सुपर हॉट पीस बहुत पसंद आया और यह पार्टियों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है!

Alia Bhatt's white saree with green pattern design)
Alia Bhatt’s white saree with green pattern design

जैकी-रकुल की शादी से Shilpa Shetty का वीडियो वायरल, भांगड़ा करती दिखी एक्ट्रेस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT