होम / बिहार के भागलपुर से एक्ट्रेस Neha Sharma लड़ेंगी चुनाव? विधायक पिता ने किया ये खुलासा

बिहार के भागलपुर से एक्ट्रेस Neha Sharma लड़ेंगी चुनाव? विधायक पिता ने किया ये खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : March 24, 2024, 11:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neha Sharma, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा आने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान राजनीति में प्रवेश कर सकती हैं, उनके पिता कांग्रेस नेता अजय शर्मा ने इस बात का संकेत दिया है। बिहार के भागलपुर से विधायक श्री शर्मा ने मीडिया संवाददाताओं से कहा कि अगर सहयोगियों के साथ पार्टी के सीट बंटवारे के समझौते में कांग्रेस को भागलपुर सीट मिलती है, तो वह अपनी बेटी को उम्मीदवार बनाने की वकालत करेंगे।

  • लोकसभा चुनाव का हिस्सा बनेंगी नेहा शर्मा?
  • विधायक ने बताई अपनी इच्छा
  • भागलपुर सीट से लड़ सकती है चुनाव

बेटी को राजनीति में लाना चाहते है पिता

विधायक श्री शर्मा ने कहा, “कांग्रेस को भागलपुर मिलना चाहिए, हम लड़ेंगे और जीतेंगे। अगर कांग्रेस को भागलपुर मिलती है, तो मैं चाहूंगा कि मेरी बेटी नेहा शर्मा चुनाव लड़े, क्योंकि मैं पहले से ही विधायक हूं। लेकिन अगर पार्टी चाहती है कि मैं लड़ूं, तो मैं ऐसा करूंगा।” Neha Sharma

Shahrukh Khan-Preity Zinta के लिए फैंस ने बनाई तस्वीरें, शेयर कर इच्छा की जाहिर

इन बातों पर भी डाला प्रकाश Neha Sharma

अजय शर्मा ने यह भी कहा कि इन चुनावों में इंडिया गठबंधन बिहार से बीजेपी का ‘सफाया’ कर देगा। उन्होंने कहा, “हम बिहार से एनडीए का सफाया कर देंगे। बिहार इस बार नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने की जिम्मेदारी लेगा।”

बता दें कि बिहार में इंडिया ब्लॉक की सीट-बंटवारे की बातचीत को तब झटका लगा जब जनवरी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कांग्रेस से नाता तोड़ लिया और बीजेपी से हाथ मिला लिया। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने हालांकि कहा है कि सीट बंटवारे पर बातचीत लगभग पूरी हो चुकी है और अगले हफ्ते इसकी आधिकारिक घोषणा भी की जाएगी।

IPL 2024 में KKR को सपोर्ट करते दिखे शाहरुख खान, फैंस का किया अभिवादन

उन्होंने कहा, “दो या तीन दिनों में सब कुछ तय हो जाएगा। यह अंतिम चरण में है। एक या दो सीटों को लेकर कुछ मुद्दे हैं, लेकिन सब कुछ सुलझा लिया जाएगा।” इसके साथ ही बा दें कि लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से 1 जून तक सात चरणों में होंगे। चार राज्यों में विधानसभा चुनाव भी होंगे।

IPL 2024 के पहले मैच में RCB के खिलाफ CSK ने हासिल की जीत, MS Dhoni ने रचा यह कीर्तिमान

इस फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू

नेहा शर्मा ने इमरान हाशमी के साथ ‘क्रूक’ से डेब्यू किया था और तब से उन्होंने ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’, ‘यमला पगला दीवाना 2’, ‘तुम बिन 2’ और ‘मुबारकां’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वह अपनी यात्रा सामग्री के लिए सोशल मीडिया पर भी लोकप्रिय हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 21 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Wedding Dance Video: शादी में हरियाणवी गाने पर डांस करने से मां ने लड़की को रोका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Viral Video: दादी की उम्र की महिला से इश्क लड़ाता 19 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Iandianews
Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
रात में साने से पहले इन 4 चीजों को चेहरे पर लगाने से बढ़ेगा निखार, मिलेंगे ढेरो फायदे -Indianews
Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews
ADVERTISEMENT