होम / कहीं आपकी गर्लफ्रेंड भी तो नहीं कर रही आपको डबल डेट, इन लक्षणों से चलेगा पता – IndiaNews

कहीं आपकी गर्लफ्रेंड भी तो नहीं कर रही आपको डबल डेट, इन लक्षणों से चलेगा पता – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 29, 2024, 12:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Girlfriend Double Dating Signs: किसी भी रिश्ते को लंबे समय तक चलने के लिए भरोसा बहुत जरूरी होता है। बहुत बार लड़कों की कुछ आदत से तंग आकर लड़कियां उन्हें छोड़ने का फैसला कर लेती है तो कई बार गर्लफ्रेंड यदि आपसे सारे संबंध खत्म करने का फैसला ले रहे हैं। तो वह अपनी कुछ हरकतें बदलने लगती है और दूसरे पुरुष के पास चली जाती है। ऐसे में आप कैसे पता करें कि आपकी गर्लफ्रेंड कहीं आपको डबल डेट तो नहीं कर रही।

फोन का पासवर्ड बदलना

अगर आपकी गर्लफ्रेंड भी अपने फोन और लैपटॉप का पासवर्ड बार-बार बदल रही है। तो इसका संकेत है कि वह जरूर किसी और शख्स से बातचीत कर रही है। जिसके बारे में वह आपको पता नहीं लगने देना चाहती।

Isha Ambani ने बदला अपना लुक, पहली बार असली चेहरा हुआ रिवील – IndiaNews

दूसरों से आपकी तुलना करना

अगर आपको अपनी गर्लफ्रेंड के बात करने के तरीके में बदलाव दिखे कि वह आपकी तुलना दूसरों से करने लगी है। तो इसका मतलब है कि वह आपसे दूर जाने की पूरी सोच बन चुकी है और उसे किसी और में दिलचस्पी आने लगी है। Girlfriend Double Dating Signs

बार-बार झूठ बोलना

यदि आप भी अपने रिश्ते में बार-बार अपनी गर्लफ्रेंड का झूठ पकड़ रहे हैं। तो इसका अर्थ यह है कि वह किसी बड़े राज को आपसे छुपाने की कोशिश कर रही है। अगर आपको ऐसा महसूस हो की आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बातें छुपाने लगी है तो ध्यान रखिए कि उनका प्यार बटंने लगा है।

शनिवार को करें ये उपाय, शनिदेव के प्रकोप से मिलेगी मुक्ति – IndiaNews

दोस्तों से मिलना जुलना काम

यदि आप यह चीज देखे कि आपकी गर्लफ्रेंड पहले रिश्ते में आपसे और आपके दोस्तों से मिलना पसंद करती थी लेकिन अचानक से उसने यह सभी चीज बंद कर दी है। तो इसका मतलब यह है कि वह अपने समय को किसी और के साथ साझा कर रही है।

सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय Girlfriend Double Dating Signs

अगर आपकी गर्लफ्रेंड पहले से ज्यादा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने लगी है और नई-नई तस्वीर डालने में दिलचस्पी दिखा रही है। तो इसका अर्थ है कि वह किसी और के अटेंशन को अपनी तरफ करना चाहती है और दिखाना चाहती है कि वह कितनी खूबसूरत दिखती है। Girlfriend Double Dating Signs

Disclaimer: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है। पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

Ladakh Incident: लद्दाख में बड़ा हादसा, नदी में अभ्यास में कर रहे सेना के जवान, जलस्तर बढ़ने से 5 जवानों की मौत-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT