होम / Isha Ambani ने बदला अपना लुक, पहली बार असली चेहरा हुआ रिवील – IndiaNews

Isha Ambani ने बदला अपना लुक, पहली बार असली चेहरा हुआ रिवील – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 29, 2024, 11:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Isha Ambani: ईशा अंबानी की हाल फिलहाली वोक इंडिया के साथ अपना एक शूट पूरा किया, जिसमें वह कवर पेज पर अलग अंदाज में नजर आए। जिस स्टाइल में ईशा को देखा गया उसमें पहले कभी भी ईशा को नहीं देखा गया है। ईशा ने अपने स्टाइल के बारें में वोग के साथ बात भी कि जिसमें वह अपनी निजी जिंदगी को शूट के साथ जुड़ते हुए भी नजर आ रही है।

  • ईशा का नया फोटो शूट
  • इस तरह लुक हुआ चेंज

अपने लुक के बारे में ईशा ने की बात

ईशा घुंघराले बालों में फोटोशूट के अंदर नजर आई, ऐसे में उन्होंने फैशन के बारे में बात करते हैं बताया कि उनके नेचुरल बाल घुंघराले ही है, लेकिन वह ज्यादातर अपने बालों को स्टाइल करवरकर स्टेट ही रखती है। लेकिन अगर कभी भी कोई उन्हें नॉर्मल तरीके से मिलेगा तो उनके बाल इसी तरीके से घुंघराले और घनें दिखाई देगें। पहले लुक की बात करें तो ईशा ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी है। साथ ही उनके पास कई सारे फूल भी है। उनके बाल घुंघराले और घनें नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

शनिवार को करें ये उपाय, शनिदेव के प्रकोप से मिलेगी मुक्ति – IndiaNews

क्लोज अप शॉर्ट में देखें एक्सप्रेशन

ईशा की दूसरी तस्वीर में वह फूलों के साथ क्लोजअप शॉट में नजर आ रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि ना ही वह कोई एक्ट्रेस है और ना ही कोई मॉडल ऐसे में उन्हें कैमरा के सामने आने में थोड़ी सी हिचक होती है और जब उनके नेचुरल बालों को फ्लॉन्ट किया जाता है तो वह थोड़ा और हिचकने लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

ब्लैक एंड व्हाइट लुक में ईशा Isha Ambani

ईशा का थर्ड लुक ब्लैक एंड व्हाइट लुक था, जिसमें वह ब्लैक कलर की लॉन्ग स्कर्ट और वाइट कलर की फ्लावर टॉप में नजर आ रहे हैं। इसमें भी उनका हेयर स्टाइल बिल्कुल सेम है लेकिन उनके आउटफिट ने पूरे लुक को कंप्लीमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

ऑम्ब्रे-इफेक्ट ड्रेस में Shloka Mehta खूबसूरत, इस थीम के साथ लुक किया कैरी – IndiaNews

ईशा शॉर्ट हेयर लुक

चौथा लुक ईशा का शॉर्ट हेयर लुक में है। जिसमें वह एंब्रॉयडरी कोर्ट जैसे आउटफिट में नजर आ रही है और उनके बाल शर्ट और करली है। मेकअप उन्होंने काफी मिनिमल रखा है लेकिन उनकी स्माइल पूरी तरीके से लुक को चेंज कर रही है। Isha Ambani

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

ईशा का रेड सोफा लुक

ईशा एक और कंफर्टेबल समर ड्रेस पहनी है। जिसमें वह रेड सोफा पर बैठे पोज दे रही है। इस लुक में उन्होंने बड़ी सी हेट पहनी है और अपने समर आउटफिट को फ्लॉन्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

Ladakh Incident: लद्दाख में बड़ा हादसा, नदी में अभ्यास में कर रहे सेना के जवान, जलस्तर बढ़ने से 5 जवानों की मौत-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कामाख्या देवी मंदिर के इन रहस्यों को जान फटी की फटी रह जाएँगी आपकी आँख, भूलकर भी न करे इग्नोर!
Medically Speaking Health Conclave LIVE :ITV नेटवर्क के मंच पर जुटे हेल्थ सेक्टर के दिग्गज
Malaika Arora ने ब्रेकअप के बीच प्यार और खुशी को लेकर किया पोस्ट, एक्स बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor ने दर्द-अफसोस पर लिख दी ये बात
क्या आज भी जिंदा हैं पांडवो के वंशज? कलयुग में रहते हैं साधारण लोगो की तरह!
कौन है महिला को तालिबानी सजा देने वाला TMC नेता ताजमुल उर्फ JCB? जिसकी वजह से फसीं CM Mamata Banerjee
Virat Kohli की टी20 विश्व कप जीत पोस्ट ने बनाया नया रिकॉर्ड, कियारा-सिद्धार्थ की वेडिंग फोटोज को छोड़ा पीछे
South African Players Crying: टीम इंडिया की जीत के बाद वायरल हुआ दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों का दर्द, पत्नी की बाहों में फूट-फूट कर रोए खिलाड़ी
ADVERTISEMENT