होम / Karwa Chauth 2023: दिखना चाहती हैं चांद सी खूबसूरत, ट्राई करे बॉलीवुड सेलेब्रिटी के ये आउटफिट

Karwa Chauth 2023: दिखना चाहती हैं चांद सी खूबसूरत, ट्राई करे बॉलीवुड सेलेब्रिटी के ये आउटफिट

Babli • LAST UPDATED : October 28, 2023, 1:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karwa Chauth 2023, दिल्ली: करवा चौथ एक एहम हिंदू त्योहार है। जो खास रूप से भारत में, विवाहित महिलाओं द्वारा मनाया जाता है। इस साल यह त्योहार 1 नवंबर, बुधवार को बहुत धूमधाम और उत्साह के साथ मनाया जाएगा। त्योहार में एक दिन का उपवास शामिल होता है, जिसके दौरान विवाहित महिलाएं अपने पति के स्वास्थ्य और लम्बी उमर की कामना के लिए सूर्योदय से लेकर चंद्रोदय तक भोजन और पानी का सेवन नहीं करती हैं। यह एक समय-सम्मानित परंपरा है जो पति-पत्नी के बीच प्यार और प्रतिबद्धता का जश्न मनाती है और इसका सांस्कृतिक और धार्मिक महत्व है।

क्या पहने इस करवा चौथ पर ?

(Karwa Chauth 2023)

इस दिन शादीशुदा औरते अपने भारी भारतीय आभूषण पहनने, अपना ग्लैमरस मेकअप पहनने और अपने दिन को और भी खास बनाने के लिए तैयार होती है। यदि आपने अभी भी अपने पहनावा डिसाइड नहीं किया है और निश्चित नहीं हैं कि ऐसा क्या पहनें जो सुंदर भी हो और चलन में भी हो तो चिंता न करें, हम आपके साथ हैं। जब फैशन और स्टाइल की बात आती है, तो हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेस को कोई नहीं हरा सकता।

कंगना रनौत की लाल सिल्क साड़ी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

जब त्योहारों की बात आती है, तो रेशम की साड़ी की बराबरी कोई नहीं कर सकता। कंगना रनौत की ये शानदार भारी कढ़ाई वाली लाल रेशम साड़ी जरुर ट्राई करे। इसे एक आकर्षक मैचिंग ब्लाउज के साथ पहनें। भारी सोने के चोकर नेकलेस और स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ लुक को पूरा करें। 

सोनम कपूर का अनारकली 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

अगर आप स्टाइलिश और क्लासी दिखना चाहती हैं तो सोनम कपूर का लाल सब्यसाची अनारकली आपके पास होना ही चाहिए। उनकी पूरी बाजू की पर सोने की कढ़ाई हैं, स्ट्रेट पैंट और भारी कढ़ाई वाले दुपट्टे के साथ पहनने पर यह आश्चर्यजनक लगता है। 

तारा सुतारिया का स्टाइलिश साड़ी लुक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

तारा सुतारिया से इंसपायर होकर अपने लुक में आधुनिकता का तड़का लगाएं। अभिनेत्री ने अपनी पारंपरिक सोने की कढ़ाई वाली लाल रेशम साड़ी को मैचिंग ट्यूड ब्लाउज के साथ स्टाइल किया। अगर आप फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने के मूड में हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट आउटफिट हो सकता है।

कैटरीना कैफ की फ्लोरल साड़ी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

सेक्विन और चमक से ऊब गए? तो चिंता न करें, कैटरीना कैफ की तरह लाल साड़ी में बिखेरा अपना जलवा। जटिल फूलों की कढ़ाई से सजी उनकी शानदार साड़ी ने उनके लुक में एक अनोखा स्पर्श जोड़े। फूले हुए नेट के साथ मैचिंग वी-नेक ब्लाउज के साथ यह उनके लुक को पूरी तरह से पूरा करता है। 

जान्हवी कपूर का खूबसूरत साड़ी लुक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं लेकिन फिर भी बहुत ज्यादा मेहनत नहीं करना चाहती हैं तो जान्हवी कपूर का लाल साड़ी लुक आपके लिए आदर्श करवा चौथ आउटफिट प्रेरणा है। बॉर्डर पर शानदार लेस डिटेल वाली हल्के लाल कपड़े की साड़ी चुनें और इसे एक ट्रेंडी कढ़ाई वाले स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पहनें।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT