होम / Karwa Chauth Outfits Ideas: इस करवाचौथ में दिखना है अलग! ट्राई करें ये 5 आउटफिट स्टाइल

Karwa Chauth Outfits Ideas: इस करवाचौथ में दिखना है अलग! ट्राई करें ये 5 आउटफिट स्टाइल

Babli • LAST UPDATED : October 19, 2023, 11:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karwa Chauth Outfits Ideas, दिल्ली: जैसे-जैसे करवाचौथ नजदीक आ रहा है, पारंपरिक, खूबसूरत कपडे़ पहनने का उत्साह भी बढ़ता जा रहा है। हालाँकि, करवाचौथ की उन सभी तैयारियों का एक पहलू जो आपको उत्साह दे सकता है वह यह है कि इस दिन क्या पहना जाए। फैशन और लाइफस्टाइल इन्फ्लुएंसर दीक्षा मिश्रा ने कुछ सुझाव दिए हैं, जिनमें सिंपल ड्रेस से लेकर हैवी ड्रेस तक सब कुछ शामिल हैं, ताकि आपको अपनी करवा चौथ को अच्छे से मना सके। यहां करवा चौथ के लिए दीक्षा मिश्रा के टॉप 5 आउटफिट स्टाइल हैं:

एक ग्लैमरस साड़ी

अगर आप आरामदायक महसूस करते हुए भी साड़ी पहनना चाहती हैं तो ये ऑपशन आपके लिए बेस्ट हैं। मोटे बॉर्डर वाली एक बेसिक साड़ी चुनें और इसे कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ पहनें। आप शिफॉन, जॉर्जेट, सिल्क या कोई और हल्का कपड़ा भी चुन सकते हैं। अपने रिश्तों के मूल्य का सम्मान करने वाले दिन पर, लाल साड़ी से ज्यादा खूबसूरत कुछ भी नहीं है।

Karwa Chauth Snazzy Saree

इंडो वेस्टर्न

यदि आप अलग दिखना चाहते हैं तो अपनी साड़ी पहनने के बजाय, इंडो-वेस्टर्न पोशाक अपनाएं। क्रॉप टॉप के साथ या तो धोती पैंट पहनें या शरारा पैंट। अगर आप अपनी पोशाक में एक लंबा श्रग या ब्लेज़र जोड़ लें तो आप हर किसी को चौंका देने के लिए तैयार रहेंगी।

Karwa Chauth Indo Westerns

शादी का लहंगा

कई महिलाएं इस शुभ दिन पर अपनी शादी का लहंगा पहनना पसंद करती हैं। ज्यादातर लोग अपनी शादी के लहंगे को दोबारा बनवाना पसंद करते हैं। आपकी शादी का लहंगा चोली सबसे सुखद भावनाओं को सामने लाता है। यदि आप उन महिलाओं में से एक हैं जो बाहर जाने से नहीं डरती हैं, तो यह आपके लिए सबसे अच्छा पोशाक विकल्प है। इसके अलावा, आप कुछ सुंदर आभूषणों और हेयर स्टाइल के साथ लहंगे को अलग तरह से स्टाइल कर सकती हैं।

Karwa Chauth Redo Wedding Lehenga

गाउन

फ्लोर-लेंथ गोल्डन गाउन भी करवाचौथ के लिए एक बढ़िया विकल्प हैं। गाउन आरामदायक और बिना किसी झंझट के ले जाने में आसान हैं। चिकनकारी कढ़ाई और कुछ अलंकृत आभूषणों के साथ पारंपरिक सुनहरे गाउन में आप चॉद की तरह चमकदार रोशनी बिखेरेंगे।

Karwa Chauth Golden gown

शरारा सूट

अगर आप खूबसूरत के साथ साथ अट्रैक्टिव दिखना चाहती हैं लेकिन फिर भी आरामदायक महसूस करना चाहती हैं तो समृद्ध कढ़ाई या मनके वाला शरारा चुनें। आप एम्बेलिश्ड कुर्ता और शरारा पैंट के साथ बेसिक दुपट्टा पहन सकती हैं। इसके बजाय, अगर आप चीजों को थोड़ा हल्का करना चाहते हैं, तो एक सिम्पल कुर्ती के साथ सादे शरारा पतलून और दुपट्टे को मिलाएं।

Karwa Chauth Sharara Suit

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT