होम / Nita Ambani ने पहनी गायत्री मंत्र के प्रिंट वाली साड़ी, दुल्हन से ज्यादा लगी खूबसूरत

Nita Ambani ने पहनी गायत्री मंत्र के प्रिंट वाली साड़ी, दुल्हन से ज्यादा लगी खूबसूरत

Simran Singh • LAST UPDATED : July 3, 2024, 12:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambaniनीता अंबानी फैशन की रानी हैं। अपने व्यवसाय और परोपकारी कार्यों के अलावा, उनके फैशन स्टेटमेंट से भी अक्सर वह सुर्खियाँ बटोरते हैं। शानदार ड्रेस, कीमती गहने, पारंपरिक पहनावे और स्टेटमेंट एक्सेसरीज़ से लेकर, नीता की अलमारी कई फैशनिस्टा के लिए बस एक सपना है। निस्संदेह, अपने प्रत्येक सार्वजनिक प्रदर्शन में, वह नए फैशन आइडिया देती हैं।

  • नीता ने पहनी गायंत्री मंत्र वाली साड़ी
  • इस तरह से स्टाइल किया लुक

गायत्री मंत्र वाली पहनी साड़ी

सामूहिक विवाह समारोहों के लिए नीता अंबानी लाल रंग की रेशमी साड़ी में शानदार दिखीं अपने बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी के हिस्से के रूप में आयोजित सामूहिक विवाह के लिए, नीता अंबानी किसी दुल्हन से कम नहीं दिखीं। वह लाल रंग की रेशमी साड़ी पहने हुए दिखाई दीं, जिसमें पवित्र गायत्री मंत्र लिखा हुआ था, साथ ही सुनहरे धागों में कुछ अनूठी कढ़ाई भी थी। Nita Ambani

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

शादी का वादा कर की ये हरकत तो जाना होगा जेल, धारा 69 जान लो नहीं तो हो जाएगी देर

नीता की साड़ी के किनारे पर सुनहरे रंग की चिड़ियाँ भी थीं। यह वास्तव में एक खूबसूरत पहनावा था जो दिन के माहौल से पूरी तरह मेल खाता था। नीता ने अपने लुक को एक सुंदर गुट्टापुसालु नेकलेस और बड़े स्टड इयररिंग्स के साथ जोड़ा। उन्होंने अपने लुक को ग्लैम मेकअप के साथ जोड़ा, जिसमें मुलायम लाल गाल, गुलाबी आँखें, परिभाषित भौहें और भूरे रंग के आईशैडो के साथ बोल्ड विंग्ड आइज़ शामिल थे। इसके अलावा, उन्होंने गजरा-सजे हुए मिडिल-पार्टेड बन हेयरडू के साथ अपने दिन के लुक को पूरा किया। वह लाल रंग की पोटली भी लिए हुए दिखीं, जिस पर भगवान कृष्ण बने थे। दूसरी ओर, मुकेश अंबानी ने अपने लुक को सिंपल रखा और ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट शर्ट पहनी थी।

सामूहिक विवाह में शाही गरारा में नजर आई Shloka Mehta, जरी के काम से तैयार हुआ लुक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT