होम / Nita Ambani ने पेरिस में धारण किया ऐसा रूप, फैंस बोले- 'कही भी चलाई जाये नहीं भूलती अपनी संस्कृति'

Nita Ambani ने पेरिस में धारण किया ऐसा रूप, फैंस बोले- 'कही भी चलाई जाये नहीं भूलती अपनी संस्कृति'

Prachi Jain • LAST UPDATED : July 26, 2024, 3:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Nita Ambani: नीता अंबानी ना सिर्फ एक अच्छी माँ, एक अच्छी पत्नी बल्कि करोड़ो औरतों के लिए प्रेरणादायक औरत हैं। देश की प्रगति में उन्होंने जितना समर्थन किया हैं वह वाकई काबलिये तारीफ हैं। नीता अंबानी पिछले काफी समय से अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी को लेकर चर्चा में थीं, और अब वह एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) की सदस्य बन गई हैं। इस नई भूमिका में, नीता अंबानी ओलंपिक में देश की कमेटी को रिप्रेजेंट करती नजर आएंगी। इस खुशी के पल को उन्होंने अपने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया, जहां उनका बनारसी साड़ी प्रेम फिर से देखने को मिला।

दरअसल, अपनी खूबसूरती और क्लासी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाने वाली नीता का पेरिस से नया लुक रिवील हुआ है। इस लुक में वह साड़ी में बेहद सुंदर लग रही थीं, और मुकेश अंबानी भी उनके साथ नजर आए। नीता अंबानी ने विदेशी जमीन पर पारंपरिक भारतीय कारीगरों द्वारा बनाई गई साड़ी पहनकर एक बार फिर दुनियाभर में भारत की शान को बढ़ाया। इस लुक से हर भारतीय को गर्व महसूस होगा।

एक कलावे की ताकत के आगे फीका पड़ गया ‘Nita Ambani’ का करोड़ों का हार, जानिए ऐसा क्या हैं इसमें खास?

नीता अंबानी का यह नया रूप उनके फैशन और संस्कृति के प्रति समर्पण को दर्शाता है। उन्होंने अपने इस लुक के माध्यम से भारतीय परंपराओं और कारीगरी को वैश्विक मंच पर प्रस्तुत किया है, जिससे न केवल उनकी व्यक्तिगत शैली की तारीफ हो रही है बल्कि भारतीय संस्कृति की भी सराहना हो रही है।

उनका यह कदम न केवल भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देता है बल्कि उनके फैशन सेंस और भारतीय परिधानों के प्रति उनके प्रेम को भी उजागर करता है। नीता अंबानी की इस उपलब्धि और उनकी परंपरागत साड़ी ने अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत की छवि को और भी ऊंचा किया है।

हमेशा लाल वस्त्र में ही क्यों पूजा करती हैं ‘Nita Ambani’? इसके पीछे छिपी हैं बड़ी वजह!

पेरिस में किया भारतीय पहनावे को प्रदर्शित

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

हाल ही में नीता अम्बानी को पेरिस में स्पॉट किया गया लेकिन जिस बात ने सबसे ज़्यादा सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वो था नीता अम्बानी का पहनावा। जिसमे वह हर बार की तरह खूबसूरत तो लग ही रही थी साथ ही उन्होंने विदेश में जाकर भी जिस तरह अपने देश की संस्कृति और पहनावे को प्रदर्शित किया उससे उनकी तारीफे करते हुए फैंस तक ही नहीं रहे हैं।

न सोना-चांदी, न दिखे हीरे जेवरात, शादी के बाद सादे गुलाबी सूट में ससुराल पहुंचीं अंबानी की छोटी बहूरानी Radhika Merchant

तो वही एक तस्वीर में उनके साथ देश के सबसे बड़े बिज़नेसमेन मुकेश अम्बानी यानि उनके पति भी नज़र आये। दोनों ही तस्वीरों में बेहद सुंदर दिखें।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT