होम / 'अब सिर्फ महिला को प्रेग्नेंट करने पर भी कमा सकते हैं 5 लाख'…ये कंपनी दे रही हैं मर्दों को ऐसा ऑफर की खुल जाएगी किस्मत!

'अब सिर्फ महिला को प्रेग्नेंट करने पर भी कमा सकते हैं 5 लाख'…ये कंपनी दे रही हैं मर्दों को ऐसा ऑफर की खुल जाएगी किस्मत!

Prachi Jain • LAST UPDATED : September 22, 2024, 4:30 pm IST

संबंधित खबरें

make a woman pregnant: अल्ताफ नामक युवक ने विज्ञापन में दिए गए नंबर पर कॉल किया। इस बातचीत के दौरान उसे बताया गया कि इसके लिए उसे रजिस्ट्रेशन शुल्क के तौर पर 800 रुपये और बाद में 24 हजार रुपये भेजने होंगे।

India News (इंडिया न्यूज), Make a Woman Pregnant: हाल ही में प्रयागराज के मऊआइमा के बाकराबाद क्षेत्र से एक अजीबोगरीब और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन देखा, जिसमें अमीर घर की युवतियों को प्रेग्नेंट करने के लिए 5 लाख रुपये का जॉब ऑफर दिया गया था। युवक ने इस अवसर को संजीदगी से लिया, लेकिन उसे इस जॉब की असलियत का जरा भी अंदाजा नहीं था।

जॉब ऑफर की सच्चाई

अल्ताफ नामक युवक ने विज्ञापन में दिए गए नंबर पर कॉल किया। इस बातचीत के दौरान उसे बताया गया कि इसके लिए उसे रजिस्ट्रेशन शुल्क के तौर पर 800 रुपये और बाद में 24 हजार रुपये भेजने होंगे। युवक ने बिना सोचे-समझे पैसे ट्रांसफर कर दिए।

लड़कों की इस प्राइवेट प्रॉब्लम को 3 दिन में ही खत्म कर देती है इस पौधे की बस एक जड़, लेकिन इस प्रकार करना होगा इस्तेमाल?

ठगी की गंभीरता

जैसे ही अल्ताफ ने पैसे भेजे, साइबर ठगों ने फिर से उससे संपर्क किया और 3 लाख रुपये की और डिमांड की। युवक को यह समझ में आ गया कि वह ठगी का शिकार हो चुका है। जब उसने और पैसे देने से इनकार किया, तो ठगों ने उसे पुलिस अधिकारियों की प्रोफाइल फोटो लगाकर धमकी दी कि उसे मुकदमा कर जेल भेज देंगे।

कार्रवाई

अल्ताफ ने अंततः इस मामले की शिकायत साइबर क्राइम सेल में की। यह घटना दिखाती है कि कैसे ठग नए-नए तरीकों से लोगों को लूटने की कोशिश कर रहे हैं।

मर्दों की अंधरुनि शक्ति के लिए संजीवनी से कम नहीं है ये चीज, यौन शक्ति को यूं चुटकियों में देती है बढ़ा?

निष्कर्ष

यह मामला साइबर ठगी के बढ़ते मामलों की गंभीरता को दर्शाता है। लोगों को ऐसे ऑफर्स के प्रति सतर्क रहना चाहिए और बिना सत्यापन के किसी भी तरह की वित्तीय लेन-देन से बचना चाहिए। ठगी की इन घटनाओं से बचने के लिए सावधानी बरतना आवश्यक है।

आपकी रोज की ये 5 बुरी आदतें सड़ा रही है आपके दिमाग की नसें, धीरे-धीरे गला देंगी ऐसे की…?

Disclaimer: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है। पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT