होम / वैलेंटाइन डे के मौके पर Janhvi Kapoor ने रेड कोर्सेट ड्रेस मे बढ़ाया पारा, कीमत उड़ा देगी रातों की नींद

वैलेंटाइन डे के मौके पर Janhvi Kapoor ने रेड कोर्सेट ड्रेस मे बढ़ाया पारा, कीमत उड़ा देगी रातों की नींद

Babli • LAST UPDATED : February 9, 2024, 2:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर बॉलीवुड की जेन जी एक्ट्रेस में फैशन क्वीन हैं। एक्ट्रेस ने फैशन गेम को काफी गंभीरता से लिया है, क्योंकि अक्सर जान्हवी अपने अनोखे आउटफिट ऑप्शन से सभी को लुभाती है। चाहें वह फॉर्मल फिट हो साड़ी हो या फिर कोई ड्रेस एक्ट्रेस अपने बॉडी और अपने फैशन सेंस को फलॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर का हॉट लुक 

8 फरवरी, 2024 को एक्ट्रेस ने अपने आईजी हैंडल पर खुद की कुछ बेहद हॉट तस्वीरें डालीं, जिसमें वह कैमरे के सामने जमकर पोज देती दिखाई दे रही हैं। आगामी वैलेंटाइन हफ्ते को ध्यान में रखते हुए, फैशनपरस्त ने लाल रंग का कॉर्सेट साटन गाउन पहना था, जिसे जटिल लेस के साथ तैयार किया गया था। उसकी तस्वीरों पर एक नज़र डालें और यह निश्चित रूप से उसका ओओटीडी है जो ध्यान खींचता है। फर से सजी एक गहरी नेकलाइन के साथ, आउटफिट में ऑफ-शोल्डर स्लीव्स और एक फिशटेल सिल्हूट था। अपने लुक पर चार चांद लगाते हुए जान्हवी ने बोल्ड लाल होंठ, मुलायम लहरदार बाल और ऑन-पॉइंट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया।

Janhvi Kapoor

कोर्सेट मैक्सी ड्रेस की कीमत 

जान्हवी कपूर के लुक ने कुछ ही समय में इंटरनेट पर हलचल मचा दी है और उनके फैंस मिनटों में पागल हो गए हैं। इसने कई लोगों को अपनी अलमारी में एक ऐसा बेहतरीन फैशन चुनने की लालसा पैदा की है। थोड़ी जांच करने पर हमें पता चला कि उनकी कॉर्सेट मैक्सी ड्रेस लोकप्रिय फैशन लेबल रोसारियो की थी, जिसका रंग बरगंडी था। ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, इस ड्रेस की कीमत 2300 USD है। यानी ये ड्रेस लगभग 190871.83 रुपय की कीमत के साथ आती हैं।

Janhvi Kapoor

 

ये भी पढ़े-

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.