होम / Mameru समारोह में अंबानी बहूओं ने बिखेरा जादू, इस तरह से भारतीय लुक में किया खुद को स्टाइल

Mameru समारोह में अंबानी बहूओं ने बिखेरा जादू, इस तरह से भारतीय लुक में किया खुद को स्टाइल

Simran Singh • LAST UPDATED : July 4, 2024, 9:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mameru Ceremonyराधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सोइरी की दो सीरीज़ के लुक ने हमें दीवाना बना दिया। अंबानी खानदान की छोटी बहू एक सच्ची फैशनिस्टा हैं, और वह हर बार कुछ बड़े फैशन लक्ष्यों को पूरा करने के लिए पैसे खर्च करती हैं। इसके साथ ही नीता अंबानी, श्लोका ने भी पारंपरिक पूजा लुक हो या खूबसूरत ग्लैमरस लुक में नजर आई।

  • मामेरू के लिए अंबानी बहूओं का देखे लुक
  • इस तरह के कपड़ों में आई नजर

राधिका मर्चेंट ने मामेरू लुक

जिन लोगों को नहीं पता, उन्हें बता दें कि राधिका मर्चेंट ने मामेरू समारोह के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की अलमारियों से एक बांधनी लहंगा चुना। डिजाइनर ने हाल ही में अपने आईजी हैंडल पर राधिका द्वारा पहने गए आउटफिट के बारे में कुछ जानकारी साझा की। दोहरे रंग के बांधनी लहंगे में गुरजती प्रिंट थे, जिन्हें रानी गुलाबी रंग में बनारसी ब्रोकेड पर तैयार किया गया था।

घाघरा 35 मीटर भांडेज से बना था, जबकि इसके ऊपर की कढ़ाई सोने की जरदोजी तार से की गई थी। राधिका के बांधनी लहंगे की एक और खासियत यह थी कि इसके किनारों पर दुर्गा मां के श्लोक की कढ़ाई की गई थी, जिसने पूरे लुक को अलौकिक बना दिया। मनीष के अनुसार, राधिका की चोली का डिज़ाइन एक पुरानी कोटी से प्रेरित था। Mameru Ceremony

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

कोयले की जगह पैसे को जलाकर बनाया तंदूरी चिकन, वीडियो देख फट जाएगी आंखे

राधिका के गहने

इस खूबसूरत लुक के साथ, राधिका मर्चेंट ने सोने के कुछ शाही गहने पहने थे। उनके लुक को सोने के चोकर, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका, चूड़ियाँ और एक बहुत ही खूबसूरत हेयर एक्सेसरी के साथ पूरा किया गया था, जिसे उनके लटके हुए बालों से सजाया गया था। राधिका की स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने बताया कि राधिका ने अपने ममेरू समारोह में जो शाही गहने पहने थे, वे उनकी माँ शैला मर्चेंट के थे। राधिका की माँ ने भी अपने मौसालू समारोह में ये गहने पहने थे, जो ममेरू का दूसरा नाम है।

गुलाबी बांधनी साड़ी में नीता अंबानी Mameru Ceremony

नीता अंबानी की एक अनमोल झलक देख, क्योंकि उन्हें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ममेरू समारोह के लिए अपने निवास, एंटीलिया के बाहर देखा गया था, साथ ही उनकी माँ, पूर्णिमा दलाल का 85वाँ जन्मदिन भी था। नीता, जो साड़ियों और एथनिक वियर के लिए अपने प्यार के लिए जानी जाती हैं, ने गुलाबी रंग की बांधनी साड़ी चुनकर अपनी गुजराती जड़ों को श्रद्धांजलि दी।

पोशाक में किनारों पर बेहतरीन रूपांकनों के साथ चौड़ी सुनहरी ज़री का काम शामिल था। नीता ने पारंपरिक रूप से साड़ी को सामने पल्लू से लपेटा, और इसे गुलाबी, सुनहरे और नारंगी रंग के ऑम्ब्रे ब्लाउज के साथ जोड़ा। इस दिन अपने लुक को पूरा करने के लिए नीता ने एक शानदार हीरे का हार पहना था, जिसमें बीच में एक बड़ा पन्ना जड़ा हुआ था। इसके अलावा, उन्होंने मैचिंग इयररिंग और दो हीरे के कड़े पहने थे। अपने लहराते बालों को खुला रखते हुए, नीता अंबानी ने हल्के मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

पति ने नहीं की बीवी की तारीफ, तो दे डाली ये खौफनाक सजा

श्लोका अंबानी लगी बेहद खूबसूरत

3 जुलाई 2024 को अंबानी परिवार ने दूल्हा-दुल्हन के लिए पारंपरिक मामेरू समारोह आयोजित किया। इस समारोह में श्लोका गुलाबी और नारंगी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके आउटफिट में गोल्डन सीक्विन वर्क था, जो उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा था और पफ्ड स्लीव ब्लाउज़ ने उनके लुक को और भी निखार दिया। श्लोका ने अपने बालों को पीछे की तरफ आधा बांधकर अपने लुक को बेहद खूबसूरत रखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

दूसरी तरफ, उनके पति आकाश सफ़ेद पैंट और नारंगी रंग की स्लीवलेस जैकेट के साथ सॉफ्ट पीच-टोन्ड कुर्ता पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रहे थे। अनंत और राधिका के समारोह का हिस्सा बनकर यह जोड़ा बेहद खुश नजर आ रहा था। हमें श्लोका और उनकी बेटी वेदा की तस्वीर भी मिली। छोटी राजकुमारी गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

Stomach Cancer Causes: तेजी से फैल रहा है पेट का कैंसर, ये लक्षण दिखने पर तुरंत ही हो जाएं सतर्क

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jammu Rain: जम्मू में भारी बारिश, अलग-अलग घटनाओं में महिला डूबी, 3 घायल -IndiaNews
Natasa ने Hardik से तलाक का किया पुष्टि? एक्टर ने कहा ‘भगवान आपकी जिंदगी से कोई परेशानी नहीं हटाएगा’
Uttar Pradesh Rain: उत्तर प्रदेश में बारिश का कहर, 24 घंटों में 13 लोगों की गई जान -IndiaNews
Nawazuddin Siddiqui: ‘शादी के बाद पार्टनर के बीच…’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने क्यों दी शादी नहीं करने की सलाह -IndiaNews
16GB रैम वाले OnePlus Nord 3 की कीमत में आई गिरावट, इतने रुपये की होगी बचत
Jammu Kashmir Encounter: कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी, सुरक्षा बलों ने मार गिराए 4 आतंकी, एक जवान शहीद -IndiaNews
Chhattisgarh: स्कूल में मिड-डे मील में बच्चों को परोसा जा रहा है सिर्फ चावल और हल्दी, वीडियो वायरल
ADVERTISEMENT