होम / Radhika Merchant ने सगाई की अंगूठी की फ्लॉन्ट, ब्लू डायमंड में ये है खास – IndiaNews

Radhika Merchant ने सगाई की अंगूठी की फ्लॉन्ट, ब्लू डायमंड में ये है खास – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 19, 2024, 8:19 am IST
Radhika Merchant ने सगाई की अंगूठी की फ्लॉन्ट, ब्लू डायमंड में ये है खास – IndiaNews

Radhika Merchant

India News (इंडिया न्यूज), Radhika Merchant: भारतीय अरबपति व्यवसायी मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपने घर में अपनी सबसे छोटी बहू का स्वागत करने के लिए दिन गिन रहे हैं। दंपति के बेटे अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ जुलाई 2024 में मुंबई में तीन दिवसीय विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अपनी शादी से पहले, अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका के मिलन का जश्न मनाने के लिए एक नहीं बल्कि दो भव्य प्री-वेडिंग समारोह आयोजित किए। पहला समारोह गुजरात के जामनगर में हुआ, जबकि दूसरा भूमध्य सागर के पानी पर एक शानदार क्रूज शिप पर आयोजित किया गया।

  • राधिका का रेड लुक
  • पहनी नीली सगाई की अंगूठी
  • इस वजह से है खास

नीले रंग की अंगूठी ने खींचा ध्यान

राधिका मर्चेंट ने पहनी एक दुर्लभ नीले हीरे की अंगूठी 1 जून, 2024 को अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी के समापन के बाद, इस कार्यक्रम की कई अनदेखी झलकियाँ मीडिया में सामने आईं। कुछ तस्वीरों में, होने वाली दुल्हन को अपने बाएं हाथ की अनामिका में एक अनोखी अंगूठी, संभवतः उसकी सगाई की अंगूठी पहने हुए देखा गया। हाल ही में, जूलरी कंटेंट क्रिएटर जूलिया हैकमैन चाफे ने राधिका की कीमती हीरे की अंगूठी के बारे में कुछ जानकारी शेयर की।

जिसमें उन्होंने कहा कि नीता अंबानी ने अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी के लिए विशाल पन्ना-हीरे का हार और झुमके चुने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Radhika Merchant की लैवेंडर ड्रेस ने बिखेरा जादू, डायमंड ईयर कफ ने लगाए चार चांद – IndiaNews

क्या है हीरे की नीले अंगूठी की कीमत

एक वीडियो में, जूलिया ने खुलासा किया कि राधिका ने नीले रंग की हीरे की सगाई की अंगूठी पहनी थी, जिसमें बीच के हिस्से के दोनों तरफ दो दिल के आकार के हीरे लगे थे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि नीले हीरे दुनिया में पाए जाने वाले सबसे दुर्लभ रत्न हैं। राधिका से पहले, पूर्व मिस वर्ल्ड और वैश्विक सुपरस्टार, प्रियंका चोपड़ा जोनास ने मेट गाला 2023 में वैलेंटिनो ड्रेस के साथ बुलगारी लगुना नीले हीरे का हार पहना था। पीसी के हीरे का वजन 12 कैरेट था और इसे 25 मिलियन अमरीकी डॉलर यानी 208 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर बेचा गया था। इस बीच, जूलिया ने यह भी बताया कि राधिका का नीला हीरा प्रियंका के हीरे जैसा नहीं है, इसलिए इस हीरे की सही कीमत का पता नहीं है।

Radhika Ring
Radhika Ring

Radhika Merchant ने पहना Anant के लव लेटर वाला गाना, अपने बच्चों को दिखाना चाहती है प्यार – IndiaNews

दूसरे प्री-वेडिंग उत्सव के दौरान राधिका मर्चेंट के फैशन स्टेटमेंट

अंबानी की सबसे छोटी बहू राधिका ने अपने फैशन स्टेटमेंट से हर बार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। दूसरे प्री-वेडिंग समारोह के दौरान, जो इटली से फ्रांस और वापस क्रूज शिप पर हुआ, दुल्हन बनने वाली महिला ने कई शानदार आउटफिट और ज्वैलरी का चुनाव किया। पार्टी के पहले दिन के एक इवेंट में उन्होंने ब्लैक और व्हाइट रंग की कस्टम-मेड रॉबर्ट वुन ड्रेस पहनी थी, जिस पर उनके मंगेतर अनंत द्वारा लिखा गया एक प्रेम पत्र था। अगले दिन, राधिका ने टोगा पार्टी के लिए कस्टम ग्रेस लिंग गाउन पहना।

तीसरे दिन, राधिका ने नीले और सिल्वर रंग के कस्टम-मेड वर्साचे ड्रेस में फैशन स्टेटमेंट बनाया, जो कोटे डी’ज़ूर के रंगों को पूरी तरह से दर्शाता था। वोग की एक रिपोर्ट के अनुसार, राधिका की ड्रेस को पूरा होने में एक साल लग गया। उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ लोरेन श्वार्ट्ज ओपल और डायमंड नेकलेस पहना, ताकि उनके पहनावे की शानो-शौकत और बढ़ जाए। ओपल राधिका का बर्थस्टोन है, जबकि डायमंड उनके होने वाले पति अनंत का है। और पार्टी के आखिरी दिन राधिका ने एक पुरानी डायर ड्रेस पहनी थी, जो 1959 में बनी थी।

आंकड़े हमारे फैसला आपका Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में लड़कियों के बंधक बनाने की घटना नीतीश सरकार की नाकामी है?, जानें लोगों की राय-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT