होम / Radhika Merchant ने पहना Anant के लव लेटर वाला गाना, अपने बच्चों को दिखाना चाहती है प्यार – IndiaNews

Radhika Merchant ने पहना Anant के लव लेटर वाला गाना, अपने बच्चों को दिखाना चाहती है प्यार – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 14, 2024, 10:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Radhika Merchant Love Letter Gown: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने कॉलेज के सालों के दौरान एक-दूसरे से मिले। जब वे अपने दोस्तों के साथ लंबी ड्राइव पर थे तो उन्हें तुरंत जुड़ाव महसूस हुआ। जल्द ही, उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई, और अब, वे जुलाई 2024 में शादी करने वाले हैं। हालाँकि, बड़ी शादी से पहले, अनंत और राधिका दुनिया को अपने प्यार और अपने चार दिवसीय क्रूज उत्सव से रंग रहे थे। भूमध्य सागर इसका प्रमाण था। जहां प्री-वेडिंग पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, वहीं पहले दिन से ही राधिका का लुक सभी सही कारणों से दिल जीत रहा है।

  • राधिका ने पहना लव लेटर वाला गाउन
  • 22वें जन्मदिन पर लिखा था अनंत नने लेटर
  • बच्चों को दिखाना चाहते है प्यार

राधिका मर्चेंट ने पहना अनंत के लव लेटर का गाउन

जैसे ही क्रूज़ पलेर्मो, सिसिली में शुरू हुआ, अंबानी-मर्चेंट परिवार ने मेहमानों के लिए दोपहर के भोजन का आयोजन किया, जिसके बाद बैकस्ट्रीट बॉय के प्रदर्शन के सौजन्य से एक यादगार रात का आयोजन किया गया। पहले कार्यक्रम की थीम तारों भरी रात थी और इसमें एक औपचारिक ड्रेस कोड था। हालाँकि, होने वाली दुल्हन, राधिका ने यह सुनिश्चित किया कि वह भीड़ से अलग दिखे और उसके लुक से बात हो। होने वाली दुल्हन ने रॉबर्ट वुन द्वारा डिज़ाइन किया गया गाउन पहना था। Radhika Merchant Love Letter Gown

इसका खास महत्व था, क्योंकि राधिका ने अपने गाउन पर एक प्रेम पत्र प्रिंट करवाया था, जो अनंत ने लिखा था। जी हां, 22 साल की उम्र में राधिका को अपने प्रेमी अनंत से एक लव लेटर मिला था। इस आउटफिट पर अनंत की राधिका के प्रति गहरी भावनाएं छपी हुई थीं। होने वाली दुल्हन ने अपने लुक को लेयर्ड नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया। सटल मेकअप और ओपन-पिन स्ट्रेट बाल उनके लुक को पूरा कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Konkona के साथ डेटिंग की खबरों का Amol Parashar ने किया खुलासा, रिश्ते को लेकर की बात – IndiaNews

कैसा है गाउन Radhika Merchant Love Letter Gown

गाउन के महत्व के बारे में बात करते हुए, उत्साहित दुल्हन-राधिका ने खुलासा किया कि अनंत ने उनके 22वें जन्मदिन पर एक लंबा लेटर लिखा था। उसने व्यक्त किया कि वह उसके लिए क्या मायने रखती थी। राधिका ने कहा कि वह अपने बच्चों और पोते-पोतियों के लिए कस्टमाइज्ड गाउन चाहती थीं।

राधिका ने कहा, “उसने मुझे मेरे जन्मदिन पर यह लंबा पत्र लिखा था कि मैं उसके लिए क्या मायने रखता हूं। मैं इसे भावी पीढ़ी के लिए चाहता था – मैं इसे अपने बच्चों और पोते-पोतियों को दिखाने में सक्षम होना चाहता हूं, और कहना चाहता हूं कि ‘यही हमारा प्यार था।'”

सफेद गाउन में Radhika Merchant ने जीता दिल, इस डिजाइनर का था डिजाइन – IndiaNews

अपनी प्री-वेडिंग पार्टी से राधिका का प्रिंसेस लुक Radhika Merchant Love Letter Gown

राधिका ने कोटे डी’अज़ूर पानी के रंग से मेल खाने के लिए नीले शेड्स वाली एक कस्टम वर्साचे ड्रेस चुनी। लोरेन श्वार्ट्ज ने हीरे से घिरे एक दुर्लभ नीले ओपल के साथ अपने लुक को निखारा। हार का भावनात्मक मूल्य था क्योंकि नीला ओपल राधिका का जन्म रत्न है जबकि दूल्हे का जन्म रत्न हीरे है। लुक के बारे में बात करते हुए राधिका ने वोग को बताया कि वह रोमांटिक और यंग महसूस करना चाहती थीं।

Ghaziabad: 10 दिन में सभी बोरवेल पर लगेगा डिजिटल मीटर, जिलाधिकारी का आदेश -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT