होम / सफेद गाउन में Radhika Merchant ने जीता दिल, इस डिजाइनर का था डिजाइन – IndiaNews

सफेद गाउन में Radhika Merchant ने जीता दिल, इस डिजाइनर का था डिजाइन – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 14, 2024, 9:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Radhika Merchantमुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही अपनी लेडीलव राधिका मर्चेंट से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अपनी भव्य शादी के जश्न से पहले, अंबानी ने दो भव्य प्री-वेडिंग को होस्ट किया, एक मार्च 2024 में जामनगर, गुजरात में और दूसरा मई 2024 के आखिरी सप्ताह में भूमध्य सागर पर एक शानदार क्रूज जहाज पर। दूसरा जश्न मीडिया की नज़रों से दूर मनाया गया। हालाँकि, हाल ही में दूसरी प्री-वेडिंग की कुछ अनदेखी झलकियाँ सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

  • राधिका का लुक हुआ वायरल
  • इस डिजाइन की है ड्रैस
  • इस तरह लुक किया कैरी

सफेद तमारा राल्फ ड्रेस में राधिका मर्चेंट लगी रानी

13 जून, 2024 को, फेमस बॉलीवुड ममेकर और स्टाइलिस्ट, रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होने वाली दुल्हन, राधिका मर्चेंट का एक लुक शेयर किया। वह मशहूर डिजाइनर तमारा राल्फ के स्प्रिंग-समर 2024 कलेक्शन के साटन गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। राधिका के सफेद डबल साटन ड्रेप्ड गाउन में एक कोर्सेट बस्टियर और नाटकीय ओवरस्कर्ट था, जो नेकलाइन और कमर पर रेशम और क्रिस्टल से जड़े गुलाबों से सजी थी।

Do Aur Do Pyaar ओटीटी पर हुई रिलीज, इस प्लेटफॉर्म पर देखे फिल्म – IndiaNews

राधिका ने अपने पहनावे को न्यूनतम आभूषणों से सजाया, जिसमें स्टड, एक ब्रेसलेट और एक मोटी हीरे की अंगूठी शामिल थी। साटन गाउन की राजसीता को बढ़ाने के लिए उन्होंने क्रिस्टल गुलाबी हेयर एक्सेसरी का भी चयन किया। इवेंट के लिए अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ग्लैम मेकअप पहना था और अपने आकर्षक बाल खुले रखे थे। Radhika Merchant

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

तस्वीरें शेयर करते हुए रिया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “दुल्हन राधिका मर्चेंट अपने उत्सव के लिए। तमारा राल्फ के साथ हाउते कॉउचर हमेशा अपने सबसे शानदार रूप में।”

Poonam Dhillon ने Sonakshi-Zaheer की शादी को किया कंफर्म, प्यारे इनवाइट को लेकर की बात – IndiaNews

कान्स में मास्करेड बॉल के लिए राधिका मर्चेंट ने कस्टम वर्साचे ड्रेस की कैरी Radhika Merchant

अंबानी का शानदार क्रूज जहाज 31 मई, 2024 को कान्स के तट पर पहुंचा, जहां मेहमान एक ग्लैमरस बहाना गेंद के लिए उतरे। यह कार्यक्रम प्रतिष्ठित शैटो डे ला क्रॉइक्स डेस गार्डेस में आयोजित किया गया था। उसी के लिए, होने वाली दुल्हन ने नीले और चांदी के रंगों में एक कस्टम-निर्मित वर्साचे पोशाक के साथ एक फैशन स्टेटमेंट बनाया, जो कोटे डी’ज़ूर के रंगों को पूरी तरह से प्रतिबिंबित करता है। वोग की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वर्साचे एटेलियर द्वारा तैयार की गई राधिका की ड्रेस को बनाने में लगभग एक साल का समय लगा।

Radhika Merchant
Radhika Merchant

Porsche Car Case: अगर मृतक नशे में थे तब भी.., पोर्श कार दुर्घटना में पुलिस का बड़ा दावा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT