होम / Shloka Ambani ने पहनी लाखों की ड्रेस, इटैलियन पार्टी में लगाएं चार चांद – IndiaNews

Shloka Ambani ने पहनी लाखों की ड्रेस, इटैलियन पार्टी में लगाएं चार चांद – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 19, 2024, 12:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shloka Ambani: इटली में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी से पहले की रस्मों को मनाने में अंबानी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी। बॉलीवुड के सितारों को आमंत्रित करने और कैटी पेरी और एंड्रिया बोसेली की प्रस्तुतियों के अलावा, परिवार की महिलाओं ने अपने बेहतरीन फैशन को आगे बढ़ाया, जिसमें बड़ी बहू श्लोका मर्चेंट भी शामिल थीं।

श्लोका अंबानी ने इस सेलिब्रेशन के लिए कई कस्टम कॉउचर और आर्काइवल पीस पहने थे। हालांकि, पोर्टोफिनो में ग्रैंड सेलिब्रेशन के दौरान उनके दो फ्लोरल गाउन ने हमारा ध्यान खींचा। इन आउटफिट में गर्मियों की भावना समाहित थी और ये इतालवी रिवेरा के लिए एक आदर्श परिधान विकल्प थे।

  • श्लोका ने पहनी खास ड्रेस
  • कीमत कर देगी हैरान
  • इस तरह की है ड्रेस

Arshad Warsi बेटी Zene Zo के साथ हुए स्पोट, फैंस ने बेटी को कहां खूबसूरत – IndiaNews

क्या है ड्रेस की कीमत?

श्लोका ने पोर्टोफिनो में समारोह के लिए जो पहला गाउन चुना, वह गिआम्बतिस्ता वैली फ्लोरल ड्रेस थी। गुलाबी रंग के इस परिधान को सेंट-रेमी ऑफ-शोल्डर मैक्सी ड्रेस कहा जाता है। इसकी कीमत ₹3,30,882 (3,697 यूरो) है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Shloka Ambani pink floral dress
Shloka Ambani pink floral dress

दूसरा गाउन कैरोलिना हेरेरा द्वारा बनाया गया एक पीले रंग का कैस्केडिंग फ्लोरल परिधान है। इसे ड्रेप्ड सिल्क मैक्सी ड्रेस कहा जाता है और इसकी कीमत ₹2,99,591 (USD 3,594) है। यह आउटफिट लेबल के रिज़ॉर्ट 2024 संग्रह से है।

Shloka Ambani yellow floral gown
Shloka Ambani yellow floral gown

SS Rajamouli-Mahesh Babu की 1000 करोड़ की फिल्म की कहानी हुई लीक – IndiaNews

श्लोका अंबानी की पोर्टोफिनो ड्रेस को डिकोड

जियाम्बतिस्ता वैली फ्लोरल ड्रेस एक ब्लश पिंक शेड में आती है, जिस पर गर्मियों के दिनों और वसंत के फूलों की याद दिलाने वाले फ्लोरल पैटर्न हैं। मैक्सी में ऑफ-द-शोल्डर नेकलाइन, ड्रेप्ड स्लीव्स, बस्ट पर प्लीटेड-ट्विस्ट डिज़ाइन, कोर्सेटेड बोडिस, टियर्ड डिटेल वाली फ्लोई स्कर्ट और फ्लोर-लेंथ हेम है। श्लोका ने इस पहनावे को बोल्ड रेड लिप्स, सेंटर-पार्टेड लूज़ लॉक्स और मिनिमल ग्लैम के साथ स्टाइल किया है।

पीले रंग की कैरोलिना हेरेरा सिल्क गाउन को लाल, गुलाबी, हरे और सफेद फ्लोरल पैटर्न से सजाया गया है। इस पहनावे में स्ट्रैपलेस नेकलाइन, रुच्ड डिज़ाइन, बोडिस पर सजे एप्लिक फूल, फ्री-फ्लोइंग ड्रेपरी और एक असममित हेमलाइन है। श्लोका ने इस पहनावे को स्टाइल करने के लिए लूज़ लॉक्स, रेड लिप शेड, रिंग्स, ब्रेसलेट और इयररिंग्स चुने हैं।

देश राज्यसभा सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति पर चढ़ाया BMW, मिली जमानत  -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT