होम / Shloka Mehta टोगा पार्टी में इस तरह हुई तैयार, डायमंड इयररिंग्स में लगी खूबसूरत – IndiaNews

Shloka Mehta टोगा पार्टी में इस तरह हुई तैयार, डायमंड इयररिंग्स में लगी खूबसूरत – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 21, 2024, 8:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shloka Mehta: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग मई 2024 के आखिरी हफ़्ते में मेडिटरेनीयन वाटर में एक आलीशान क्रूज शिप पर अंबानी परिवार द्वारा आयोजित की गई थी। उनकी पहली प्री-वेडिंग पार्टी के विपरीत, नई पार्टी को ज़्यादातर गुप्त रखा गया था। हालाँकि, हाल ही में, कई मीडिया आउटलेट्स ने पार्टी की कुछ अनदेखी झलकियाँ जारी की हैं। और निश्चित रूप से, अंबानी महिलाओं ने अपने पहनावे से हमारी साँसें रोक लीं।

  • श्लोका का शानदार लुक
  • इस डिजाइनर की है ड्रेस

श्लोका ने टोगा पार्टी के लिए विंटेज फ्रिंज्ड चैनल ड्रेस को चुना

20 जून, 2024 को, आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता अंबानी का क्रूज शिप पर ‘टोगा’ पार्टी से लुक सोशल मीडिया पर सामने आया। बाद की बहन दीया मेहता द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में, अंबानी परिवार की सबसे बड़ी बहू विंटेज चैनल फ्रिंज्ड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने शानदार आउटफिट को चंकी डायमंड इयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ पेयर किया। ग्लैमरस मेकअप और करीने से किया गया हेयरस्टाइल इवेंट में उनके लुक को चार चांद लगा रहा था। वीडियो शेयर करते हुए दीया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सोने में चमकती हुई”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

शादी से पहले Sonakshi-Zaheer हुए स्पॉट, होने वाले दामाद के साथ Shatrughan Sinha ने दिया पोज – IndiaNews

श्लोका मेहता ने वैन गॉग की स्टारी नाइट की ड्रेस

श्लोका मेहता, जो ज्यादातर लाइमलाइट से दूर रहती हैं, ने फैशन में अपने असाधारण स्वाद से बार-बार सभी को चौंका दिया है। उन्होंने क्रूज बैश के पहले दिन आफ्टर-पार्टी के लिए विंसेंट वैन गॉग की सबसे प्रसिद्ध पेंटिंग ‘द स्टारी नाइट’ से प्रेरित एक कस्टम आशीष ड्रेस चुनी। उन्होंने अपनी शानदार स्ट्रैपी ड्रेस को सिल्वर हील्स और मिनिमल ज्वैलरी के साथ पेयर किया। श्लोका की स्टाइलिस्ट और उनकी बहन दीया ने नोड मैगज़ीन को ड्रेस चुनने के पीछे की सोच के बारे में बताया। Shloka Mehta

उन्होंने कहा, “उन्होंने विन्सेन्ट वैन गॉग की सबसे मशहूर कृतियों में से एक, ‘द स्टारी नाइट’ से प्रेरित होकर एक कस्टम आशीष ड्रेस पहनी। हमने ड्रेस पर सीक्विन में पेंटिंग को फिर से बनाया। यह पहले क्लासिक, एलिगेंट थी और फिर आफ्टर-पार्टी के लिए ज़्यादा मज़ेदार और प्रयोगात्मक थी।”

एयरपोर्ट से वायरल हुई Deepika-Ranveer की सेल्फी, नेटिज़न्स ने इस तरह किया रिएक्ट – IndiaNews

श्लोका मेहता कस्टम वर्साचे ड्रेस

आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका, कस्टम-मेड वर्साचे ड्रेस में देखने लायक थीं, जिसे उन्होंने कान्स में चेटो डे ला क्रॉइक्स डेस गार्डेस में मास्करेड बॉल के लिए पहना था। उनका गाउन नीले और सुनहरे रंग में था, जिसमें लंबी ट्रेन, जांघ तक की स्लिट और मछली के तराजू जैसी डिटेलिंग थी। श्लोका ने अपनी ड्रेस की खूबसूरती को हीरे के कुछ गहनों से और भी बढ़ा दिया। खास बात यह है कि उनकी ड्रेस की प्रेरणा अंतरराष्ट्रीय सुपरमॉडल गिगी हदीद की 2018 मेट गाला ड्रेस से ली गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

अनंत-राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग के आखिरी दिन श्लोका मेहता Shloka Mehta

पोर्टोफिनो में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग के आखिरी दिन श्लोका मेहता ने एक नहीं बल्कि तीन फ्लोरल आउटफिट में अपने फैशन सेंस को साबित किया। सबसे पहले, आकाश अंबानी की पत्नी ने कस्टम-मेड यारा शूमेकर का क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना, जिस पर तीन-आयामी लैवेंडर फूल लगे थे, जिसे उन्होंने खूबसूरत डायमंड ज्वेलरी के साथ पेयर किया था। इसके बाद, उन्होंने कैरोलिना हेरेरा की फ्लोई ड्रेस पहनी, जिसमें रंग-बिरंगे फ्लोरल प्रिंट थे। अंत में, श्लोका ने गुलाबी रंग की फ्लोरल गिआम्बतिस्ता वैली ड्रेस पहनकर पार्टी का समापन किया।

देश राऊज एवेन्यू कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को दी राहत, इस मामले में मिली जमानत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT