होम / सामूहिक विवाह में शाही गरारा में नजर आई Shloka Mehta, जरी के काम से तैयार हुआ लुक

सामूहिक विवाह में शाही गरारा में नजर आई Shloka Mehta, जरी के काम से तैयार हुआ लुक

Simran Singh • LAST UPDATED : July 3, 2024, 11:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shloka Mehta: 12 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले, अंबानी परिवार ने 2 जुलाई, 2024 को रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में ‘सामूहिक विवाह’ का आयोजन किया। इस समारोह में महाराष्ट्र के पालघर क्षेत्र के 50 वंचित जोड़ों ने शादी की। मुकेश अंबानी और उनकी परोपकारी पत्नी नीता अंबानी ने इस कार्यक्रम में शिरकत की। बाद में, ईशा अंबानी पीरामल और आकाश अंबानी अपने-अपने जीवनसाथी के साथ इसमें शामिल हुए।

  • श्लोका का गरारा लुक
  • इस डिजाइनर का है डिजाइन

श्लोका मेहता का ‘गरारा’ लुक

कई वीडियो में, आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता अंबानी को समारोह स्थल पर पहुंचते और नए शादी सुदा जोड़ों को बधाई देते हुए देखा गया। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह सामूहिक विवाह के लिए अंबानी की बड़ी बहू का बहुरंगी रेशमी गरारा था। श्लोका पारंपरिक लुक में शानदार दिख रही थीं, जिसमें कई रंगों में जटिल काम था, जबकि उनके पति आकाश एक कुरकुरी सफेद शर्ट और काले पतलून वाली औपचारिक पोशाक में शानदार दिख रहे थे। Shloka Mehta

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Hathras Stampede का नजारा देखकर कांप गए Baba Bageshwar? 4 जुलाई के लिए भक्तों से की ये अपील

इस डिजाइनर का है डिजाइन Shloka Mehta

श्लोका का बहु-रंगीन रेशमी गरारा सेट मयूर गिरोत्रा ​​के अमोली संग्रह की अलमारियों से था। गरारा, एक छोटा कुर्ता और दुपट्टा वाला यह सेट 2022 में लॉन्च किया गया था, और इस पर मिरर और ज़री का काम किया गया है। श्लोका ने अपने खूबसूरत आउटफिट को झुमके और कड़ा के साथ पूरा किया। इस बीच, उन्होंने अपने मेकअप को हल्का रखा और समारोह के लिए अपने बालों को खुला रखा।

Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ कांड पर सीएम योगी का सख्त एक्शन, 24 घंटे के अंदर मांगी रिपोर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT