होम / Shloka Mehta ने ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बिखेरा जादू, इस तरह से ज्वेलरी को किया फ्लॉन्ट – IndiaNews

Shloka Mehta ने ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बिखेरा जादू, इस तरह से ज्वेलरी को किया फ्लॉन्ट – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 20, 2024, 11:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shloka Mehta: मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता अपने फैशन सेंस से लाखों दिलों को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। आकाश अंबानी की प्यारी पत्नी और उनके बच्चों पृथ्वी और वेद की लाडली माँ होने के अलावा, श्लोका का फैशन गेम हमेशा बेहतरीन रहता है। और जैसे-जैसे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की आलीशान क्रूज पर दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की तस्वीरें एक-एक करके सामने आ रही हैं, श्लोका का लुक भी लोगों का ध्यान खींच रहा है।

  • श्लोका का क्रूज लुक हुआ वायरल
  • इस तरह ज्वेलरी को किया कैरी
  • ऑफ-शोल्डर लुक में जीता दिल

क्रूज पार्टी में श्लोका मेहता का सिल्क जैकेट लुक

हाल ही में, अंबानी के एक फैन पेज ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से श्लोका मेहता के एक लुक की शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में, हम उन्हें एक चमकदार गाउन पहने हुए देख सकते हैं जिसमें एम्बेलिशमेंट के साथ एक ओम्ब्रे इफेक्ट और प्रिंसेस-कट नेकलाइन है। इसके अलावा, श्लोका की बहन-सह-स्टाइलिस्ट, दीया मेहता जटिया ने उनके लुक को पाउडर ब्लू-ह्यूड सिल्क जैकेट के साथ जोड़ा, जिसमें पफ्ड स्लीव्स, फ्लोरल गोटा पट्टी वर्क और एक लंबा ट्रेल था। Shloka Mehta

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Varun Dhawan ने अपने गाने से किया इंप्रेस, Munjya की सक्सेस का Shraddha Kapoor के साथ मनाया जश्न – IndiaNews

इस तरह की पहनी ज्वेलरी Shloka Mehta

श्लोका ने अपने लुक को हीरे जड़े झुमकों के साथ सजाया, जिसमें छोटी-छोटी बूंदें, अनोखे रत्नों वाला ब्रेसलेट और सॉलिटेयर डायमंड रिंग थी। दिवा के मेकअप आर्टिस्ट पुनीत बी सैनी ने बोल्ड कोहल-रिम वाली आंखों, चमकदार लिपस्टिक, ब्लश और हाइलाइट किए हुए गालों के साथ उनके लुक को पूरा किया। इसके अलावा, उनकी हेयर स्टाइलिस्ट, प्रियंका बोरकर ने इवेंट के लिए उनके लुक में चार चांद लगाने के लिए हाफ-डन ओपन हेयरडू चुना।

बड़ी बहू के लुक ने खींचा सब का ध्यान

श्लोका मेहता ने ला डोल्से वीटा के लिए सॉफ्ट पिंक-ह्यूड मैक्सी ड्रेस पहनी थी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के क्रूज सेलिब्रेशन के आखिरी इवेंट, ला डोल्से वीटा के लिए, श्लोका मेहता ने इटैलियन समर ड्रेस कोड के लिए अपने लुक को परफेक्ट बनाया। उन्होंने एक सॉफ्ट पिंक कलर की ऑफ-शोल्डर मैक्सी ड्रेस पहनी थी, जिसमें स्वीटहार्ट नेकलाइन, फिटेड कोर्सेट बोडिस और निचले हिस्से में पॉपलिन ड्रेप्स थे। मेकअप का सॉफ्ट टच, खुले बाल और डेज़ी डायमंड इयररिंग्स ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया। श्लोका की ड्रेस की बात करें तो, एक IG फैन पेज के अनुसार, यह Giambattista Valli ब्रांड की थी, जिसकी कीमत USD 3745 थी, जो INR में लगभग 3,12,877 रुपये है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Deepika Padukone ने पहली बार दिखाया अपना बेबी बंप, Alia Bhatt किया रिएक्ट – IndiaNews

आखिरी इवेंट में श्लोका-आकाश गुलाबी रंग में हुए स्पोर्ट Shloka Mehta

ला डोल्से वीटा सेलिब्रेशन के एक अन्य वीडियो में, आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता को रोमांटिक डांस करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एंड्रिया बोसेली स्टेज पर लाइव परफॉर्म कर रही थीं। उनके ठीक बगल में, दोनों का प्यारा बेटा पृथ्वी अपने दादा-दादी के साथ खेलता हुआ दिखाई दे रहा था। इसके अलावा, यह आकाश और श्लोका के जुड़वाँ पल थे जो शुद्ध युगल गोल थे। इस खूबसूरत व्यवसायी को गुलाबी पैंटसूट और सफेद टी-शर्ट पहने देखा गया।

तमिलनाडु Tamil Nadu: कल्लाकुरिची में अवैध शराब पीने से 25 लोगों की मौत, सीएम एमके स्टालिन ने दिया ये आदेश-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT