होम / Spring 2024: ट्राई करें सेलेब्स के ये हॉटेस्ट लुक्स, स्प्रिंग 2024 वॉर्डरोब का लें आईडिया

Spring 2024: ट्राई करें सेलेब्स के ये हॉटेस्ट लुक्स, स्प्रिंग 2024 वॉर्डरोब का लें आईडिया

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : February 10, 2024, 12:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Spring 2024: जैसे ही हम नए साल की शुरुआत करते हैं, वैसे ही वही पुराने सवाल फैशन की ओर रुझान रखने वाले लोगों के मन में आने लगते हैं। आने वाले महीनों के लिए मुझे अपनी अलमारी में क्या शामिल करना चाहिए? तभी वॉर्डरोब से संबंधित विचार दिमाग में आते हैं, जो सीधे स्प्रिंग/समर 2024 रनवे से आते हैं। साल के कुछ ही हफ्ते बीते हैं, स्प्रिंग कैटवॉक शो और कुछ साहसी रेड-कार्पेट आउटफिट्स ने पहले ही साल के लिए निर्णायक फैशन ट्रेंड सेट कर दिए हैं। ट्राई करें सेलेब्स के ये स्प्रिंग हॉटेस्ट लुक्स, उन फैशन ट्रेंड्स को डिकोड करें जो आपके स्प्रिंग 2024 वॉर्डरोब को फिर से खूबसूरत बना देंगे।

स्प्रिंग/ समर 2024 फैशन ट्रेंड्स

  • एथलेटिक ऐवोलुशन

इस ट्रेंड में जॉगर्स, स्नीकर्स और स्मार्टवॉच जैसे स्पोर्ट्स-इंस्पायर ऑउटफिट से सजे कम्फर्ट, कैज़ुअल और स्पोर्टी स्टाइल शामिल होंगे। एसएस’24 में विशेष रूप से कामकाजी सहस्राब्दी अपनी फिटनेस और खेल के रूटीन को अपने डेली के कामकाज में शामिल करने के लिए अपने वर्कप्लेस में भी एथलेटिक कपड़ों का लुक अपनाएंगे।

Athleisure evolution
  • शीर वाइट

सुबह और शाम पहनने के लिए शीर वाइट रंग हमेशा सुर्खियों में रहा है। हल्के और हवादार एहसास के साथ शीर वाइट कपड़े गर्म दिनों के लिए बेस्ट ऑप्शन होते हैं। फिर चाहे आप डिनर डेट पर जा रहे हों, संडे ब्रंच या समुद्र तट की छुट्टी पर जा रहे हों, ये ऑप्शन हमेशा बेस्ट ही रहता है। इसके अलावा कढ़ाई से सजी सरासर सफेद, शॉर्ट्स और डेनिम के साथ SS’24 का लुक खूबसूरत लगेगा।

SHEER WHITE
  • मिनिमलिस्टिक फैशन

पिछले कुछ वर्षों में, मिनिमलिज्म ने 2024 में मोड़ ले लिया है। मिनिमलिस्टिक फैशन न्यूट्रल रंगों और सरल सिल्हूटों के इर्द-गिर्द घूमेगा, जो इस एसएस’24 में म्यूट टोन के साथ सूक्ष्म विविधताएं पेश करेगा। जिससे इस साल, कंस्यूमर्स को बोल्ड और डिसेंट लुक मिलेगा।

Minimalism
  • इको-चीक रेवोलुशन

जैसे-जैसे फैशन में रुचि रखने वाले लोगो की आबादी बढ़ती जारी है, वैसे ही लोग भी पर्यावरण के प्रति जागरूक होते जा रहे है। अब लोग ऐसी खरीदारी करना पसंद करते हैं जो नैतिक प्रथाओं और पर्यावरण-अनुकूल सामग्रियों का समर्थन करती है। अपसाइकल खजाने, अपसाइकल कपड़े और पृथ्वी के प्रति जागरूक डिज़ाइन आधुनिक विकल्पों पर स्थिरता को प्रायोरिटी दे रहे हैं।

ECO-CHIC REVOLUTION
  • बॉटमलाइन

इस एसएस’24 ट्रेंड्स के बवंडर में यह सेल्फ एक्सप्रेशन, व्यक्तित्व और मानदंडों को तोड़कर उन ट्रेंड्स को अपनाने का मौसम होने जा रहा है। जो लुक को हाई करते हैं। निस्संदेह, ये आकर्षक स्टाइल एक ऐसे वार्डरॉब को प्रोत्साहित करेंगी जो इस सीजन के लुक में चार चाँद लगा देंगी।

BOTTOMLINE

Also read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.