होम / Suhana Khan Fitness Secret: पिता की तरह सुहाना भी है फिटनेस की दीवानी, इस तरह रखती है परफेक्ट फिगर

Suhana Khan Fitness Secret: पिता की तरह सुहाना भी है फिटनेस की दीवानी, इस तरह रखती है परफेक्ट फिगर

Simran Singh • LAST UPDATED : December 6, 2023, 12:26 pm IST
ADVERTISEMENT
Suhana Khan Fitness Secret: पिता की तरह सुहाना भी है फिटनेस की दीवानी, इस तरह रखती है परफेक्ट फिगर

Suhana Khan Fitness Secret

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Suhana Khan Fitness Secret, दिल्ली: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान जल्दी द आर्चीज़ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। उनकी यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी ऐसे में हाल ही में स्क्रीनिंग के दौरान उनके लुक को काफी ज्यादा सरहाया गया। जिस वजह से दर्शक जानना चाहते हैं कि उनकी फिटनेस का राज क्या है?

इस एक्सरसाइज से बेस्ट फिगर में रहती है सुहाना

सुहाना खान अपने पिता की तरह ही फिटनेस में बिलीव करती हैं। ऐसे में सुहाना को अपने वर्कआउट को काफी सीरियसली पूरा करते हुए देखा जाता है।

योग

सबसे पहली चीज योग है, जो सुहाना अपने डेली वर्कआउट रूटीन में शामिल करती है। जिसमें वह काफी डिफिकल्ट योग आसनों को पूरा करती हैं। खासतौर पर वह कागासन का इस्तेमाल करती हैं। जिससे कि उनके पूरे शरीर को स्टेबिलिटी मिले।

इसके अलावा कुछ समय पहले उनके योगा इंस्ट्रक्टर ने इंस्टाग्राम पर इस चीज का जिक्र भी किया था कि सुहाना एक ऐसी इंसान है जो नई चीजों को ट्राई करने में बिलीव करती है।

जिम ट्रेनिंग

इसके अलावा सुहाना को कई बार पैपराजी द्वारा जिम सेशन को अटेंड करने के बाद सपोर्ट किया गया है।

इस तरह की डाइट कर लेती है सुहाना

सुहाना खान की डाइट की बात करें तो उनकी डाइट में हर एक चीज शामिल है। जो सेहत के लिए जरूरी होती है। वह हेल्दी डाइट में बिलीव करती हैं और अपनी डाइट में घर का बना खाना ही शामिल करती है। जिसके अंदर दाल, ताजी सब्जियां, मछली और चिकन शामिल है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT