होम / Summer Hairstyles: गर्मियों में लंबे बालों से परेशान हैं तो, अपनाएं ये नए हेयरस्टाइल -IndiaNews

Summer Hairstyles: गर्मियों में लंबे बालों से परेशान हैं तो, अपनाएं ये नए हेयरस्टाइल -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 1, 2024, 9:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Summer Hairstyles: गर्मियों के मौसम के लिए कुछ खास हेयरस्टाइल है, जो हीटवेव और नमी दोनों से आपको बचाए रख सकते हैं। इस दौरान ठंडा और आरामदायक महसूस करने के लिए महिलाओं के लिए कई स्टाइलिश और सरल हेयरस्टाइल हैं। ये हेयरस्टाइल आपको गर्मी से बचाते हुए एक ट्रेंडी लुक भी देते हैं।

गर्मियों के मौसम में अपनाएं ये हेयरस्टाइल

ब्रेड हेयरस्टाइल

यह क्लासिक हेयरस्टाइल बालों को पूरी तरह से बाँधकर ठंडक देता है। यह हेयरस्टाइल थोड़ी अलग दिखती है और गर्मियों के लिए परफेक्ट है। ब्रैड्स को भी कई तरह से बनाया जाता है, जिनमें फ्रेंच ब्रैड, फिशटेल ब्रैड और डबल ब्रैड्स शामिल है। ये हेयरस्टाइल हेयरफॉल कम करने में भी लाभकारी होता है।

हीट वेव के कारण बढ़ रहीं हैं स्किन से जुड़ी समस्याएं, तो सॉफ्ट-ग्लोइंग चेहरे के लिए Anjeer Face Pack का करें इस्तेमाल – India News

पोनीटेल

गर्मियों के मौसम में पोनीटेल बनाना सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है। आप अपने बालों को हाई और लो दोनों पोनीटेल के स्टाइल में बांध सकते हैं। सिर के ऊपर ऊंची पोनीटेल बनाने को हाई पोनीटेल कहते हैं। यह बालों को गर्दन से दूर रखता है और आपको ठंडक महसूस कराता है।

बन

गर्मी से बचने के लिए कई महिलाएं ज्यादातर अपने बालों को बन में बांधे रखती हैं। बन बनाने के भी कई तरीके होते हैं, इनमें मेस्सी बन , टॉप नॉट बन और लो बन शामिल है। बालों को बन के रूप में बनाना एक आसान हेयरस्टाइल है, जो आपको ठंडक का एहसास कराता है। यह हेयरस्टाइल फॉर्मल और कैजुअल दोनों अवसरों के लिए सही है।

पिगटेल हेयरस्टाइल

अपने बालों को दोनों तरफ नीचे की ओर बांधकर पिगटेल्स बनाई जाती है। यह क्यूट और आरामदायक हेयरस्टाइल है। पिगटेल्स को ब्रेड के रूप में भी बनाया जा सकता है। यह एक फंकी और ट्रेंडी लुक देता है।

नेचर लवर हैं या फिर एडवेंचर के शौकीन, तो तमिलनाडु घूमने के लिए है बेस्ट ऑप्शन, जानें इसका सस्ता पैकेज -India News

हैडबैंड और स्कार्फ

गर्मियों के मौसम में बालों पर हैडबैंड और स्कार्फ का इस्तेमाल करने से आराम मिल सकता है। एक स्टाइलिश हैडबैंड का उपयोग करें जो बालों को चेहरे से दूर रखे और स्टाइलिश लुक दे।इसके अलावा, स्कार्फ का उपयोग बालों को बांधने या सजाने के लिए करें। यह आपको एक अनोखा और कूल लुक देता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hathras Stampede: हादसे के दौरान यहां छपकर बैठा था, सामने आई भोले बाबा की सच्चाई; CCTV के जरिए खुली पोल
Mirzapur 3: डार्क रोल से चमकी विजय वर्मा की किस्मत, आखिर दूसरे एक्टर्स के लिए क्यों कही ये बात
UK Election 2024: ब्रिटेन चुनाव में क्यों पिछड़ गए ऋषि सुनक, रेस में इतने आगे कैसे आए कीर स्टार्मर? यहां जानें 
Hichki के लिए क्यों परेशान थे डायरेक्टर? Rani Mukerji नहीं इस हिरो के लिए लिखी थी स्क्रिप्ट
बॉलीवुड ने किया टीम इंडिया का स्वागत, T20 WC जीत परेड के बाद शेयर की पोस्ट
Air Pollution: हल्के में ना लें इस वायु प्रदूषण को, अब तक देश में इतने लोग चढ चुके हैं भेंट, ये राज्य टॉप पर
800 साल पुराना है मां लक्ष्मी का यह मंदिर, जाते ही मिलती है गुड न्यूज
ADVERTISEMENT