होम / Dating Leave: अब किसी के भी प्यार में आड़े नहीं आएगा दफ्तर, ये कंपनी दे रही है डेट पर जाने के लिए लीव, अनोखी है ये कंपनी की लीव पॉलिसी

Dating Leave: अब किसी के भी प्यार में आड़े नहीं आएगा दफ्तर, ये कंपनी दे रही है डेट पर जाने के लिए लीव, अनोखी है ये कंपनी की लीव पॉलिसी

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 21, 2024, 9:49 pm IST

Dating Leave: डेटिंग छुट्टी

India News (इंडिया न्यूज), Dating Leave: कई बार कामकाजी युवाओं को ऐसी समस्या का सामना करना पड़ता है जब ऑफिस और काम के दबाव के कारण उन्हें खुद के लिए समय नहीं मिल पाता है। कंपनियां अक्सर वर्क-लाइफ बैलेंस के लिए कई तरह के उपाय अपनाती हैं। इस कंपनी ने अपने कर्मचारियों को वर्क-लाइफ बैलेंस देने के लिए ऐसी पहल शुरू की है जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है।

सैलरी के साथ डेट लीव भी देगी ये कंपनी

यह पहल व्हाइटलाइन ग्रुप नाम की थाईलैंड की कंपनी ने की है। यह कंपनी मार्केटिंग एजेंसी के तौर पर काम करती है। स्ट्रेट्स टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने अपने कर्मचारियों को डेट पर जाने के लिए पेड लीव देने का ऐलान कर दिया है। जिससे कंपनी के कर्मचारी अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाने के लिए कंपनी से छुट्टी ले सकेंगे और उस दिन की सैलरी भी उनके खाते में जमा कर दी जाएगी।

टिंडर गोल्ड और प्लेटिनम का भुगतान करेगी कंपनी

कंपनी ने इस लीव पॉलिसी का नाम टिंडर लीव रखा है, जिसे डेटिंग लीव भी कहा जा रहा है। कंपनी ने यह भी कहा है कि वह अपने कर्मचारियों के लिए टिंडर गोल्ड और टिंडर प्लेटिनम सब्सक्रिप्शन का भुगतान भी करेगी। यह लीव और टिंडर सब्सक्रिप्शन पेमेंट ऑफर उसके सभी कर्मचारियों के लिए है। हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया कि टिंडर लीव के तहत कर्मचारी कितनी छुट्टियां ले सकते हैं।

आपकी रोज की ये 5 बुरी आदतें सड़ा रही है आपके दिमाग की नसें, धीरे-धीरे गला देंगी ऐसे की…?

ये कर्मचारी उठा सकेंगे टिंडर लीव का लाभ

व्हाइटलाइन ग्रुप की टिंडर लीव पॉलिसी जुलाई से शुरू हो गई है और इस साल के अंत तक कंपनी से जुड़ने वाले कर्मचारी इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। कंपनी ने प्रोफेशनल सोशल नेटवर्क लिंक्डइन पर भी इस पॉलिसी की जानकारी दी है। कंपनी ने लिंक्डइन पर एक पोस्ट में लिखा है- हमारे कर्मचारी किसी को डेट करने के लिए टिंडर लीव का इस्तेमाल कर सकते हैं।

कंपनी को उम्मीद- कर्मचारियों के काम में सुधार आएगा

बताया जा रहा है कि कंपनी ने अपने कर्मचारियों की बेहतरी को ध्यान में रखते हुए इस अनूठी मुहिम की शुरुआत की है। कंपनी का मानना ​​है कि प्यार में पड़ने से कर्मचारियों की खुशी बढ़ती है और इससे आखिरकार उनकी उत्पादकता बढ़ती है। कंपनी की पॉलिसी के मुताबिक, इस साल 9 जुलाई से 31 दिसंबर तक कंपनी से जुड़ने वाले कर्मचारियों को ऑफर का लाभ मिलेगा। फिलहाल कंपनी में करीब 200 कर्मचारी हैं।

लड़कों की इस प्राइवेट प्रॉब्लम को 3 दिन में ही खत्म कर देती है इस पौधे की बस एक जड़, लेकिन इस प्रकार करना होगा इस्तेमाल?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tiger Shroff के डूबते करियर को कौन दे रहा है सहारा? जानिए उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में
‘अब नहीं करुंगा ऐसी टिप्पणी’, बेंगलुरु के मुस्लिम बहुल इलाके को पाकिस्तान कहने वाले जज ने किसने सामने जताया खेद?
PM Modi US Visit: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने पीएम मोदी का गले लगाकर किया स्वागत, जानिए कौन-कौन हैं इस बैठक में शामिल?
‘कोई कुर्सी तो…’, चीन के ट्रेनों में जनरल बोगी की हालत देखकर चौंक जाएंगे आप
Dengue In India: बरसात के मौसम में खुद का करना है डेंगू से बचाव तो अपनाएं ये खास तरीके
दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम कर सकती है बदलाव, इस दिग्गज खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, जानें कैसी होगी भारत की संभावित प्लेंइग 11
लेबनान पेजर ब्लास्ट की जांच में आया इस व्यापारी का नाम, जानिए भारत के किस राज्य से है इसका कनेक्शन?
ADVERTISEMENT