होम / सुहागरात पर हो गया दुल्हन का मूड खराब, पत्नी के पास आते ही कांप उठा दूल्हा फिर भाई को कमरे में भेजकर किया…?

सुहागरात पर हो गया दुल्हन का मूड खराब, पत्नी के पास आते ही कांप उठा दूल्हा फिर भाई को कमरे में भेजकर किया…?

Prachi Jain • LAST UPDATED : September 29, 2024, 3:19 pm IST
सुहागरात पर हो गया दुल्हन का मूड खराब, पत्नी के पास आते ही कांप उठा दूल्हा फिर भाई को कमरे में भेजकर किया…?

Bareli: दुल्हन ने आरोप लगाया कि जब उसने इस बात पर जोर दिया कि उसके पति का इलाज कराया जाए, तो ससुराल वालों ने न केवल इलाज से इनकार किया बल्कि उसे दहेज के रूप में मायके से एक लाख रुपये लाने का दबाव भी बनाया। इस पर जब उसने विरोध किया, तो ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और उसके गहने छीनकर उसे मायके भेज दिया।

India News (इंडिया न्यूज), Bareli: यह घटना उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बिथरी चैनपुरी की है, जहां एक दुल्हन के सपने शादी के पहले ही दिन टूट गए। सुहागरात पर दुल्हन को अपने पति की वास्तविकता का पता चला, जिससे उसका जीवन एक मुश्किल मोड़ पर आ गया। दुल्हन ने आरोप लगाया कि उसका पति शारीरिक रूप से अक्षम था, और ससुराल वालों ने यह बात छिपाकर धोखे से शादी कराई। जब उसने अपने पति से इस बारे में बात की, तो उसके पति ने उसे संबंध बनाने के लिए अपने भाई के साथ रहने का दबाव बनाया, जिसे दुल्हन ने साफ मना कर दिया।

दुल्हन का आरोप

दुल्हन ने आरोप लगाया कि जब उसने इस बात पर जोर दिया कि उसके पति का इलाज कराया जाए, तो ससुराल वालों ने न केवल इलाज से इनकार किया बल्कि उसे दहेज के रूप में मायके से एक लाख रुपये लाने का दबाव भी बनाया। इस पर जब उसने विरोध किया, तो ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और उसके गहने छीनकर उसे मायके भेज दिया।

कमर के दर्द से परेशान होकर हॉस्पिटल पहुंचा ये मजदूर…लेकिन जैसे ही किया गया X-Ray फंटी-फंटी की रह गई तमाम डॉक्टरों की आंखें?

पुलिस में शिकायत हुई दर्ज 

पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और अपने ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न और मानसिक शोषण का आरोप लगाया है। इस मामले में कानूनन कार्यवाही जारी है, और पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी कार्रवाई कर रहे हैं।

यह घटना एक गंभीर मुद्दे की ओर इशारा करती है, जहां महिलाओं के साथ विवाह में धोखा और दहेज उत्पीड़न जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। समाज में इस तरह के मामलों से निपटने के लिए जागरूकता और सख्त कानूनों की आवश्यकता है ताकि महिलाओं को उनका अधिकार और सम्मान मिल सके।

बीच फ्लाइट से ही दबोच ली गई ये महिला…शरीर के इस अंग में ला रही थी ऐसी चीज कि पोलिस के भी उड़ा दिए होश?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT