होम / Vacation Outfit Ideas: जान्हवी से सारा तक, बॉलीवुड की इन हीरोइनों से ले वेकेशन आउटफिट आइडियाज -IndiaNews

Vacation Outfit Ideas: जान्हवी से सारा तक, बॉलीवुड की इन हीरोइनों से ले वेकेशन आउटफिट आइडियाज -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 8, 2024, 1:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Vacation Outfit Ideas: लोग अक्सर कहते हैं कि ट्रेवल की प्लेनिंग करना असल में जाने से ज़्यादा मजेदार होता है। यह खुशी तब और बढ़ जाती है जब पैकिंग की बात आती है, खासकर लड़कियों के सफर के लिए। क्या पहनना है, आउटफिट को कोऑर्डिनेट करना और पिक्चर-परफेक्ट लुक तैयार करना बहुत ज्यादा खुशी की बात होती है। अगर आप अपनी गर्ल गैंग के साथ आने वाले समर एडवेंचर के लिए सेलिब्रिटी से प्रेरित स्टाइल आइडिया की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर हैं।

जान्हवी कपूर

गर्मियों में, फ्लोरल सबसे पहले नज़र आते हैं। रिवेरा पर एक लंबे वीकेंड के लिए, जान्हवी कपूर को फ़ेल-सेफ फ्लोरल ड्रेस में यादें बनाते हुए देखा गया, जो एलिगेंट और रोमांटिक थी।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

सुहाना खान

क्या पहनना है, इस पर बहुत ज़्यादा परेशान होने की ज़रूरत नहीं है। फ्लोरल ड्रेस से ज़्यादा गर्मियों में कुछ सही नहीं लगता। सुहाना खान ने भी इटली में अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग के लिए क्रूज़ में ठहरने के दौरान डोल्से एंड गब्बाना के स्प्रिंग-समर 2024 कलेक्शन से हॉल्टर-नेक नंबर में फूलों की खूबसूरती को अपनाया।

Suhana Khan
Suhana Khan

शनाया कपूर

मैक्सी ड्रेस किसी भी तरह के फंक्शन में आसानी से ढलने के लिए बेहतरीन सिल्हूट का काम करती हैं। शनाया कपूर को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग बैश के दौरान एमिलियो पुची नंबर में देखा गया था, जो बाकी लोगों के साथ एक शानदार यूरोपीय क्रूज़ पर था।

Shanaya Kapoor
Shanaya Kapoor

अनन्या पांडे

कौन कहता है कि प्यारी छोटी ड्रेस हमेशा काली ही होनी चाहिए? अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम हैंडल को स्क्रॉल करें तो आपको मिनी ड्रेस के खई ऑप्शन मिल जाएँगे। इस बार, एक्ट्रेस को डाइस केयेक के सीज़न के सबसे हॉट रंग, बटर येलो में एक एम्पायर-वेस्ट ड्रेस में देखा गया।

Ananya Panday
Ananya Panday

सारा अली खान

सारा अली खान के स्टाइल आर्काइव्स की बारीकी से जांच करने पर, यह साफ हो जाता है कि उनके ऑफ-ड्यूटी आउटफिट विशेष पहचान के हकदार हैं। खान का स्ट्रीट स्टाइल फॉर्मूला कैजुअल और परफेक्ट पॉलिश्ड के बीच संतुलन बनाता है।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

ऐसे में अगर आप भी वेकेशन पर अपनी गर्ल गैंग के साथ किसी ट्रिप की प्लेनिंग कर रहे हैं तो यहां से आप इस एक्ट्रेस के आउटफिट से इंस्पायर हो सकते है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Indian Railways/IRCTC: छठ पूजा पर दिल्ली-मुंबई से जाना है बिहार? टिकटों की बिक्री शुरू; यहां देखें डेट वाइज डिटेल्स
Rath Yatra 2024: इस शुभ मुहूर्त में निकाली जाएगी जगन्नाथ रथ यात्रा, जानें क्या है इस दिन का महत्व?
Liver Cancer के शुरुआती स्टेज में दिखते हैं शरीर में ये 5 संकेत, समय रहते हो जाएं सतर्क
Aaj Ka Panchang: आज आषाढ़ शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय
क्यों होता है Pregnancy के पहले वीक में वाइट डिस्चार्ज? जानें इसके पिछे की वजह
Womens Asia Cup 2024: एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी को मिली टीम की कमान
PM Modi के दौरे से पहले ऑस्ट्रियाई चांसलर का आया बड़ा बयान, बोले, स्वागत के लिए उत्सुक हूं…
ADVERTISEMENT