होम / सिद्धिविनायक मंदिर में चढ़ाए गए गेंदे के फूल से बना Vidya Balan का घाघरा, अंबानी की शादी में पहने आई नजर

सिद्धिविनायक मंदिर में चढ़ाए गए गेंदे के फूल से बना Vidya Balan का घाघरा, अंबानी की शादी में पहने आई नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : July 21, 2024, 12:19 pm IST

Vidya Balan

India News(इंडिया न्यूज), Vidya Balan: विद्या बालन अपनी पीढ़ी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। इसके अलावा, उन्होंने बार-बार अपने बेहतरीन फैशन सेंस और बॉडी पॉजिटिविटी ड्रेसिंग स्टाइल से हमें मंत्रमुग्ध किया है। 12 जुलाई, 2024 को विद्या ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में उनकी प्रेमिका राधिका मर्चेंट के साथ शिरकत की। पप द्वारा साझा की गई कुछ झलकियों में, विद्या को अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ विवाह स्थल में प्रवेश करते हुए देखा गया और दोनों ने वास्तव में कुछ बेहतरीन कपल गोल किए।

  • विद्या का शानदार लुक
  • फूलों से किया गया लंहगा कलर

कस्टम घाघरा में विद्या बालन

शादी के लिए, विद्या बालन ने लेबल, री सेरेमोनियल से एक कस्टमाइज़्ड पहनावा चुना, जो पौधों के रंगों से आउटफिट बनाने में माहिर है। उन्होंने गहरे पीले रंग का इंदिरा अस्सी काली घाघरा पहना था, और यह सिद्धिविनायक मंदिर के लिए एक श्रद्धांजलि थी। डिज़ाइनरों के अनुसार, विद्या के घाघरे को मंदिर में चढ़ाए गए गेंदे के फूलों से रंगा गया था। रेशमी सूती चंदेरी घाघरे में 24 मीटर का घेरा था, जिसके किनारे 24 मीटर की परिधि में धातु के लम्पी गोटे से बने थे और यह बूंदी राजपूतानी लुक दे रहा था। Vidya Balan

Sawan 2024: खास राजयोग के साथ आ रहा सावन, रात के इन 2 उपायों से प्रसन्न होगे शिव

विद्या बालन की चोली बनाने में लगे 100 घंटे Vidya Balan

विद्या के घाघरे का नाम कथित तौर पर इंद्र धवासी द्वारा गाए गए गीत, अस्सी काली रो घाघरो से लिया गया है। उन्होंने इसे हाथ से कढ़ाई की हुई गुलरेज़ चोली के साथ पहना था। शानदार चोली में धागे और कांच के मनके का काम था और आस्तीन पर धातु का गोटा लगा हुआ था। कुल मिलाकर, डिजाइनरों के अनुसार चोली बनाने में 100 घंटे से अधिक का समय लगा। यह रेशम और सूती चंदेरी से बना है और सिद्धिविनायक मंदिर से लाए गए गेंदे के फूलों से भी रंगा गया है।

इतना ही नहीं, विद्या ने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपनी अनूठी घाघरा चोली को रेशम के ऑर्गेना दुपट्टे के साथ जोड़ा। उनके सिल्क टिशू दुपट्टे में मेटल सिक्का काम था। इसके अलावा, इसे रिसाइकिल कॉटन और होमरू पल्लू से बनाया गया था, दोनों पर नाजुक गोटा वर्क किया गया था, जो विद्या के पूरे लुक में चार चांद लगा रहा था।

Ramayan: एक नजर में माता सीता कर सकती थी रावण को भस्म, इस वचन के कारण नहीं उठा पाई कदम

मिनिमल एक्सेसरीज और मेकअप

विद्या ने अपने लुक को मिनिमल एक्सेसरीज के साथ पूरा किया। उन्होंने जटिल मोती और रत्नों की डिटेलिंग के साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स, मैचिंग मांग टीका और पारंपरिक हेयरपिन पहना। ब्लश और हाइलाइट किए गए गाल, परिभाषित भौंहें, आईलाइनर के पतले स्ट्रोक, एक छोटी सी बिंदी और गुलाबी होंठों सहित सॉफ्ट ग्लैम मेकअप ने उनके लुक को और भी निखार दिया। इसके अलावा, उन्होंने अपने बालों को गजरे से सजी एक अच्छी तरह से बनाई गई चोटी में बांधा।

IPL 2025: रिषभ पंत हो सकते हैं CSK में शामिल! रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

12 में से इन पांच राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह बदल देगा सबकुछ, जानें क्या छिपा है आने वाले दिनों में   
हो सकता है अनर्थ! अगर नहीं देखा Panchang, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त   
भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
ADVERTISEMENT