होम / बकरीद के मौके पर ट्रेडिशनल लुक के साथ दिखना चाहते हैं सबसे ज़्यादा ग्लैमरस? तो ट्राई करें ये ओउत्फिट्स और लूट ले सारी लाइमलाइट-IndiaNews

बकरीद के मौके पर ट्रेडिशनल लुक के साथ दिखना चाहते हैं सबसे ज़्यादा ग्लैमरस? तो ट्राई करें ये ओउत्फिट्स और लूट ले सारी लाइमलाइट-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 15, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Eid Al Adha Outfits: बकरीद, जिसे ईद अल अजहा भी कहते हैं, इस साल 17 जून को मनायी जाएगी। यह त्योहार इस्लामी कैलेंडर के दसवें महीने, जुल-हिज्जा के दसवें दिन को मनाया जाता है। बकरीद मुसलमान समुदाय में बहुत महत्वपूर्ण है और इसे ‘बकरीद’ के नाम से भी जाना जाता है। इस खास मौके पर लोग अपने आउटफिट पर खास ध्यान देते हैं।

इस त्योहार के लिए हमने कुछ आउटफिट आइडियाज प्रस्तुत किए हैं, जिनसे आप इंस्पायर हो सकती हैं। ये आउटफिट्स आपको इस महत्वपूर्ण दिन पर बहुत खूबसूरत दिखने में मदद करेंगे।

1. आलिया का अनारकली सलवार सूट

Eid Al Adha Outfits

आलिया का यह सलवार कमीज़ लुक जो एक लंबी फ्रॉक-स्टाइल टॉप के साथ आती है और स्लिम फिटेड बॉटम के साथ होती है, “अनारकली” के नाम से जानी जाती है, जो मुग़ल साम्राज्य की एक तवायफा थी। यह पहनावा आज की लड़कियों के लिए बहुत ही प्यारा चुनाव होने वाला हैं, इस ड्रेस में अलिया भट्ट एक शानदार अनारकली सलवार सूट पहने हुए नज़र आ रही हैं। ड्रेस पर जटिल कढ़ाई इसकी कुल मोहकता में जरूर योगदान देती है। यह ड्रेस हर महिला को बहुत ही खूबसूरत बनाएगी, जैसे कि यह अभिनेत्री के लिए यहाँ कर रही है। ये हमारी महिलाओं के लिए ईद के लिए टॉप 5 पिक्स हैं जो आपको अद्भुत बना देंगे। आगे बढ़ें और अपने लिए परफेक्ट आउटफिट चुनें।

Mithun Sankranti 2024: जाने आज मिथुन संक्रांति पर सिलबट्‌टे की पूजा का ये विशेष महत्व, इतिहास और मान्यताएं–IndiaNews

2. कटरीना का ये शरारा सूट लगेगा बेहद प्यारा

Eid Al Adha Outfits

कटरीना का ये सहारा सूट आपका इस साल का ईद ओउत्फिट् ज़रूर हो सकता है, आप इस ड्रेस पर एक बेसिक कढ़ाई डिज़ाइन या कुछ भारी ज़रदोज़ी काम के बीच चुन सकते हैं। इस ड्रेस का डिज़ाइन मुग़ल काल में 16वीं सदी के दौरान तक आपको लेकर जाता है, जिसे आपको खुद भी एक शाहीता का एहसास देखने को मिलेगा। इस शानदार आउटफिट को पहनकर आप अपने कपड़ों के चयन में कभी भी गलत नहीं जा सकती हैं तो इसे ट्राई करना बिलकुल ना भूले।

3. हानिया आमिर का ये बेबी पिंक सूट बनेगा आपकी पहली चॉइस

Eid Al Adha Outfits

इस साल के अपने ईद लुक के लिए आप एक्ट्रेस हानिया आमिर के इस पिंक सूट से अच्छा-खासा आइडिया ले सकती हैं। जी हाँ….! हल्के गुलाबी रंग के इस सूट पर सिल्वर रंग के धागे की एंब्रॉइडरी की गई है। इसके साथ अपने लुक को कंप्लीट करते हुए उन्होंने कुछ न्यूड पिंक मेकअप किया है और लुक के साथ बालियां पहनी हुई हैं। अगर आप भी हैवी से तंग आकर इस ईद पर कुछ लाइट पहनना चाहती हैं और अपना लुक सिंपल लेकिन एलिगेंट भी बनाना चाहती हैं, तो हानिया का ये सूट लुक आपके लिए दी बेस्ट होने वाला हैं।

Viral Videos: पलक झपकते ही सांप को सब्जी की तरह चट कर गई लड़की, वीडियो हुई वायरल-Indianews

4. इक्रा अजीज का ऑरेंज सूट भी कर सकते हैं ट्राई

Eid Al Adha Outfits

अगर आप भी इस ईद पर इक्रा अजीज के इस ऑरेंज सूट लुक से इम्प्रेस हुए हैं तो यकीन मानिये आपकी चॉइस लाजवाब हैं। इस लुक में इन्होंने नारंगी रंग का सूट पहना हुई है जो इन दिनों काफी ज़्यादा क्रेज़ में हैं, जिसपर काफी मिनिमल एंब्रॉइडरी हो रखी है। साथ ही इनका यह लुक भी काफी सिंपल लेकिन सुंदर लगने वाला एक लुक साबित हो रहा हैं। साथ ही इसकी शोभा और भी ज़्यादा बढ़ने के लिए आप इसके साथ सिर्फ एक जोड़ी हैवी एयरिंग्स पहन खुद को और भी ज़्यादा क्लासी बना सकते है।

5. ट्राई करे हीना खान का नेवी ब्लू सूट

Eid Al Adha Outfits

टीवी की मशहूर अभिनेत्री हीना खान इनके लुक का तो भला कौन दीवाना नहीं हैं इनके लुक से लेकर मेकअप ट्यूटोरियल तक हर एक चीज़ को इनके फैंस फोलो करते हैं, तो इस ईद हीना खान के इस नेवी ब्लू सूट जैसा आप भी कुछ ट्राई क्यों नहीं करते? यह एक पटियाला सूट डिजाइन है, जिसके कुर्ते पर काफी हैवी एंब्रॉइडरी वाला काम हुआ है। इसके साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए आप कोई हल्के ईयरिंग का चुनाव भी कर सकती हैं और अपना मेकअप भी हीना की तरह ही लाइट और न्यूड रखकर खुद को एक्ट्रेस की तरह सूंदर बना सकती हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT