होम / Wedding Look 2023: शादी में दिखना है गॉर्जियस और डिफरेंट, ट्राई करें करिश्मा का ये लुक

Wedding Look 2023: शादी में दिखना है गॉर्जियस और डिफरेंट, ट्राई करें करिश्मा का ये लुक

Babli • LAST UPDATED : November 27, 2023, 1:16 pm IST
Wedding Look 2023: शादी में दिखना है गॉर्जियस और डिफरेंट, ट्राई करें करिश्मा का ये लुक

Karisma Kapoor

India News(इंडिया न्यूज), Wedding Look 2023, दिल्ली: 90 के दशक की मशहुर अदाकारा करिश्मा कपूर आज भी अपने फैशन से सबको हैरान कर देती हैं। एक्ट्रेस कभी भी अपनी अदाए और ग्लैमर दिखाने में पिछे नहीं हटती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार फोटोशूट की तस्वीरें साझा कीं। पोस्ट में करिश्मा को इंडो-वेस्टर्न पहनावे में देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल के एक एपिसोड के लिए पहना था। करिश्मा ने अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “इंडियन आइडल के लिए पूरी तरह तैयार।”

संगीत या नाइट पार्टी के लिए परफेक्ट फिट

(Wedding Look 2023)

करिश्मा ने इंडियन आइडल के एक एपिसोड में अपनी हाजिरी के लिए हरे रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। यह डिजाइनर सावन गांधी के लेबल की अलमारियों से है और शादी के मौसम के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है। इसे आप अपने बेस्ट फ्रेंड के संगीत या किसी लेट नाइट पार्टी में पहन सकती हैं।

एक्ट्रेस ने पेप्लम जैकेट और शरारा सेट वाली ड्रेस में सादगी बिखेरी। जबकि ब्लाउज में ज़ुल्फ़ पैटर्न में चमकदार सेक्विन से कढ़ाई हो रखी थी, फ्रंट स्प्लिट के साथ एक गोल नेकलाइन, पूरी लंबाई वाली सरासर स्लीव और हेम पर एक पेप्लम डिज़ाइन है, शरारा में फ्लेयर्ड हेम और फर्श-ग्रेज़िंग लंबाई है।

करिश्मा का पुरा लुक

करिश्मा ने अपने पहनावे को शानदार ज्वैलरी से सजाया था, जिसमें चमकदार चांदी की बालियां, हीरे और पन्ना की अंगूठियां और ऊंची हिल्स शामिल थीं। हल्के से उलझे हुए और पीछे की ओर मुड़े आधे बालों ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए।

आखिर में, करिश्मा ने चमकदार गुलाबी आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, पलकों पर मस्कारा, गालों पर लाल बल्श, बीमिंग हाइलाइटर और ग्लैम पिक्स के लिए लाइट कंटूरिंग को चुना। करिश्मा ने अपनी ड्रेस को स्टेटमेंट ईयररिंग्स और मैचिंग ब्रेसलेट से सजाया।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT