होम / सालों से लेना चाहते है अपना घर लेकिन पैसे पड़ जाते है हर बार कम? अब होगा अपने घर का सपना साकार क्योंकि यहां मिलेगा कम दामों में अपना मकान?

सालों से लेना चाहते है अपना घर लेकिन पैसे पड़ जाते है हर बार कम? अब होगा अपने घर का सपना साकार क्योंकि यहां मिलेगा कम दामों में अपना मकान?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 2, 2024, 1:04 pm IST
सालों से लेना चाहते है अपना घर लेकिन पैसे पड़ जाते है हर बार कम? अब होगा अपने घर का सपना साकार क्योंकि यहां मिलेगा कम दामों में अपना मकान?

YEIDA New Housing Scheme: जेवर एयरपोर्ट के निर्माण के कारण इस क्षेत्र में रियल एस्टेट की कीमतें तेजी से बढ़ने की उम्मीद है, जिससे यह निवेश के लिए एक आकर्षक विकल्प बन गया है। आप इस योजना के तहत फ्लैट को आसान किस्तों में भी खरीद सकते हैं

India News (इंडिया न्यूज), YEIDA New Housing Scheme: अगर आप लंबे समय से नोएडा या ग्रेटर नोएडा में अपना घर खरीदने का सपना देख रहे हैं, तो यमुना एक्सप्रेसवे इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी (YEIDA) की नई हाउसिंग स्कीम आपके लिए एक बेहतरीन अवसर है। इस स्कीम के तहत आपको सस्ते दामों पर आकर्षक फ्लैट्स मिल रहे हैं, जिनकी कीमतें 21 लाख रुपये से शुरू होती हैं।

स्कीम के फायदे

1. सस्ती कीमतें

इस योजना में 1 BHK और 2 BHK फ्लैट्स उपलब्ध हैं, जो बेहद किफायती दामों पर हैं। खासकर ये फ्लैट्स जेवर एयरपोर्ट के निकट स्थित हैं, जिससे क्षेत्र की रियल एस्टेट कीमतें तेजी से बढ़ रही हैं

पुरुषों के शरीर को ताकत से भर देगा ये चमत्कारी जूस, 15 दिन में होगा ऐसा कमाल, खुद को पहचान नहीं पाएंगे!

2. किफायती फ्लैट्स

इस योजना में कुल 1,239 फ्लैट्स हैं, जिन्हें पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर बेचा जाएगा। आप ऑनलाइन आवेदन करके अपनी पसंद के फ्लैट का चयन कर सकते हैं।

फ्लैट्स की कीमतें

  • 1 BHK फ्लैट (29.76 वर्ग मीटर): कीमत 20.72 लाख रुपये से 23.37 लाख रुपये तक।
  • 1 BHK (S+4 कैटेगरी, 54.75 वर्ग मीटर): कीमत 33.05 लाख रुपये से शुरू।
  • 2 BHK (S+16 कैटेगरी, 99.86 वर्ग मीटर): कीमत 45.09 लाख रुपये।

चाय में इस टाइम पर चायपत्ती डालना करता है जहर का काम…जानें किस समय पत्ती मिलाना होता है सही?

निवेश का शानदार अवसर

जेवर एयरपोर्ट के निर्माण के कारण इस क्षेत्र में रियल एस्टेट की कीमतें तेजी से बढ़ने की उम्मीद है, जिससे यह निवेश के लिए एक आकर्षक विकल्प बन गया है। आप इस योजना के तहत फ्लैट को आसान किस्तों में भी खरीद सकते हैं, जिससे यह और भी सुविधाजनक हो जाता है।

आवेदन प्रक्रिया

  • आवेदन की तिथि: 19 सितंबर 2024 से 31 मार्च 2025 तक।
  • आवेदन कैसे करें: आवश्यक दस्तावेजों के साथ रजिस्ट्रेशन शुल्क और ईएमडी जमा करके आवेदन करें।
  • जानकारी के लिए: YEIDA की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

1 लाख का निवेश और मात्र 17 दिन का इंतज़ार…हाथ में आएंगे 100 करोड़, यकीन करना मुश्किल लेकिन यही है सच्चाई?

निष्कर्ष

इस हाउसिंग स्कीम का लाभ उठाकर आप अपने सपनों का घर खरीद सकते हैं। समय सीमा का ध्यान रखें और जल्दी से आवेदन करें, ताकि आप इस सुनहरे अवसर का फायदा उठा सकें!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT