होम / 21 साल की लड़की को घर बुलाता था ये फिल्म जगत का मशहूर शख्स, फिर करता था ये काम..सूनकर खौल जाएगा खून

21 साल की लड़की को घर बुलाता था ये फिल्म जगत का मशहूर शख्स, फिर करता था ये काम..सूनकर खौल जाएगा खून

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:32 pm IST
ADVERTISEMENT
21 साल की लड़की को घर बुलाता था ये फिल्म जगत का मशहूर शख्स, फिर करता था ये काम..सूनकर खौल जाएगा खून

Jani Master Sexual Assault: कोरियग्राफर शेख जानी बाशा (जानी मास्टर) के खिलाफ हैदराबाद के रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। 21 साल की एक महिला कोरियोग्राफर ने उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

India News (इंडिया न्यूज), Jani Master Sexual Assault: फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन महिलाओं के साथ हो रहे यौन उत्पीड़ने के मामले सामने आते रहते हैं, ऐसा ही मामला हाल ही में सामनें जहां 21 साल की लड़की ने भारतीय सिनेमा के जाने-माने कोरियोग्राफर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जी हां कोरियग्राफर शेख जानी बाशा (जानी मास्टर) के खिलाफ हैदराबाद के रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। 21 साल की एक महिला कोरियोग्राफर ने उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि जानी ने उन्हें कई बार सेक्शुअली अब्यूज किया है।

जानी कई महीनों महिला का कर रहे है शोषण

महिला ने आरोप लगाया है कि उसने जानी के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया है और कोरियोग्राफर बीते कई महीनों से उसका शोषण कर रहे हैं। पीड़िता महिला ने कहा कि जानी ने चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद में अलग-अलग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार किया। साथ ही हैदराबाद स्थित अपने घर पर भी कई बार सेक्शुली हैरस किया है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है।

बेढोल होता जा रहा है शरीर? अगर इस देसी हरी चीज का इस तरह कर लिया सेवन तो खुद शरीर ही बढ़ती चर्बी को निकाल फेकेगा बाहर?

पहले भी जेल जा चुके हैं जानी

जानी मास्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप में धारा 376 के क्लॉज 2, क्रिमिनल इंटीमिडेशन के तहत धारा 506 और धारा 323 के तहत जानबूझ कर किसी को चोट पहुंचाने के खिलाफ एफआईआर दर्ज की ली गई है। ऐसा पहली बार नही जब जानी मास्टर के जानी किसी विवाद में फंसे हो इससे पहले भी 2015 में एक विवाद के चलते कोरियोग्राफर को 6 महीनों के लिए जेल जाना पड़ा था।

आपको बता दें कि जानी बाशा (जानी मास्टर) ने हाल ही में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर सुपरहिट फिल्म स्त्री 2 के गाने ‘आई नई’ को कोरियोग्राफर किया था। फिल्म का ये गाना लोंगो की जुबां पर चढ़ा हुआ है। जानी ने इससे पहले जय हो, राचा, ‘पुष्पा’ के श्रीवल्ली, ‘आज की रात’, ‘खेल खेल में’ के ‘डू यू नो’ सहित कई फिल्मों के गाने को कोरियोग्राफ किया है।

ट्रेनिंग सेशन में विराट कोहली ने जड़ा ऐसा छक्का, तोड़ डाली ड्रेसिंग रूप की दीवार, बांग्लादेशी खेमे में मची हलचल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT