होम / क्या फिर से रची जा रही 9/11 जैसे बड़े हमले की साजिस? अल-कायदा ने जारी किया वीडियो

क्या फिर से रची जा रही 9/11 जैसे बड़े हमले की साजिस? अल-कायदा ने जारी किया वीडियो

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 13, 2024, 12:38 am IST

9/11 Terrorist Attack

India News (इंडिया न्यूज़),9/11 Terrorist Attack: आतंकी संगठन अलकायदा और उससे जुड़े संगठन एक बार फिर 9/11 जैसा बड़ा आतंकी हमला कर तबाही मचाना चाहते हैं। आतंकियों ने अमेरिका में 9/11 की तबाही की 23वीं बरसी मनाई। आतंकियों ने एक वीडियो जारी कर अपने दुश्मनों को इसी तरह के हमले करने का संदेश दिया। इस संबंध में आतंकियों ने एक वीडियो जारी किया।

आतंकियों ने 9/11 हमले की वीडियो की जारी

बता दें कि, इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उन्होंने 9/11 हमले में तबाह हुई दो ऊंची इमारतों की शक्ल का केक बनाया है। 23वीं बरसी की बधाई देते हुए और अपने दुश्मनों को धमकाते हुए इन आतंकियों ने ऊंची इमारतों की शक्ल में बने इन केक को बड़े चाकू से टुकड़ों में काट दिया। बताया जा रहा है कि यह वीडियो अफगानिस्तान में बैठे आतंकी संगठन के लोगों ने बनाया है। साथ ही इस वीडियो के जरिए आतंकी संगठनों ने एक बार फिर अपने खिलाफ आतंकवाद की जंग लड़ रहे देशों को इसी तरह के हमले करने की चेतावनी दी है। माना जा रहा है कि अलकायदा और उससे जुड़े संगठन आने वाले दिनों में कोई बड़ी वारदात कर सकते हैं।

Tejashwi Yadav: CM नीतीश का वीडियो दिखाने वाली चुनौती पर तेजस्वी यादव का जवाब,बोले- ‘बीजेपी वालों को…’

अलकायदा की खामोशी बड़ी साजिस का इशारा

इस वीडियो को जारी करके आतंकियों ने यह संदेश देने की कोशिश की है कि वे अभी भी 9/11 जैसे बड़े हमलों की योजना बना रहे हैं। इस संबंध में अलकायदा की खामोशी भी किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रही है। फिलहाल अमेरिकी जांच एजेंसी इस वीडियो की तलाश में जुट गई है कि यह कहां बनाया गया और इसके पीछे कौन से आतंकी संगठन शामिल हैं।

रूस पहुंचे भारतीय सुरक्षा सलाहकार, पुतिन के सामने सुनाया PM Modi संदेश, देखें Video 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT