होम / 'मैं ऐसे बच्चे को नहीं पढ़ा सकता जो बड़े होकर मंदिर तोड़ें…' बच्‍चा लाया बिरयानी तो भड़क गए प्रिंसिपल; वीडियो वायरल

'मैं ऐसे बच्चे को नहीं पढ़ा सकता जो बड़े होकर मंदिर तोड़ें…' बच्‍चा लाया बिरयानी तो भड़क गए प्रिंसिपल; वीडियो वायरल

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 6, 2024, 11:20 am IST
ADVERTISEMENT
'मैं ऐसे बच्चे को नहीं पढ़ा सकता जो बड़े होकर मंदिर तोड़ें…' बच्‍चा लाया बिरयानी तो भड़क गए प्रिंसिपल; वीडियो वायरल

Principal viral video

India News (इंडिया न्यूज), Principal Viral Video: आपका बच्चा अपने टिफिन में नॉनवेज लाता है और कहता है कि वह दूसरों को भी इस्लाम में परिवर्तित कर देगा। मैं ऐसे बच्चों को नहीं पढ़ा सकता जो बड़े होकर हमारे मंदिर तोड़ेंगे। ये शब्द उत्तर प्रदेश के बिजनौर के एक नामी स्कूल के प्रिंसिपल ने तीसरी क्लास के छात्र की मां से कही है। बच्चे को टिफिन में बिरयानी और नॉनवेज लाने पर स्कूल से निकाल दिया गया। इसे लेकर जब मां प्रिंसिपल से मिलने गई तो दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। इस बातचीत से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

बच्चे को स्कुल से निकाल दिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिंसिपल ने सात साल के बच्चे को स्कूल से निकाल दिया गया। प्रिंसिपल ने कहा कि वह अपने टिफिन में बिरयानी या दूसरा मांसाहारी खाना लाता था। इस वायरल वीडियो में प्रिंसिपल अवनीश शर्मा को बच्चे की मुस्लिम होने पर बोलते हुए आराम से सुना जा सकता है। बच्चे की मां और प्रिंसिपल के बीच बातचीत और आरोपों का वीडियो वायरल है।

बच्चे को कमरे में बंद भी किया था

प्रिंसिपल ने बच्चे को स्कूल से निकालने से पहले उसे एक कमरे में बंद भी कर दिया था। करीब 4.5 मिनट के वीडियो में प्रिंसिपल और बच्चे की मां के बीच कहासुनी होती दिख रही है। प्रिंसिपल कहता हैं कि मैं ऐसे बच्चे को स्कूल में नहीं पढ़ा सकता जो भविष्य में हमारे मंदिरों को तोड़ेगा। आपका बच्चा अपने टिफिन में नॉनवेज लाता है और कहता है कि मैं इसे खिलाकर सबको मुसलमान बना दूंगा। आप लोग घर में भी ऐसे ही संस्कार सिखाते हैं।

कार के साथ भाई का तगड़ा जुगाड़, वैगनआर को बना दिया थार, Viral Video पर खुब आया रिएक्शन

हालांकि, बच्चे की मां इन सभी आरोपों को खारिज करती हुई सुनाई दे रही है। सबसे पहले तो उसने टिफिन में नॉनवेज बिरयानी देने की बात से इनकार किया। फिर बच्चे को मासूम बताते हुए कहा कि पिछले कुछ महीनों से क्लास के दूसरे बच्चे उससे मुस्लिम और हिंदू के बारे में बात करते हैं। मां ने कुछ बच्चों के नाम भी बताए जिन्होंने उसके बच्चे के साथ मारपीट की।

अधिकारी ने दिए जांच के आदेश

प्रिंसिपल ने साफ तौर पर उसे नाम काटकर बाहर जाने की चेतावनी दी। साथ ही गार्ड को बुलाकर उसे बाहर निकलवाने और पुलिस बुलाने की धमकी भी दी। इस मुद्दे पर हंगामा होने के बाद अल्पसंख्यक समुदाय ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई। अमरोहा के एसडीएम सुधीर कुमार ने जिला निरीक्षक और बेसिक शिक्षा अधिकारी को जांच के निर्देश दिए। अब तीन लोगों की कमेटी बनाई गई है।

2,000 रुपये को लेकर एक व्यक्ति ने चाय वाले की बेरहमी से पिटाई…, फिर जो हुआ उसे देख खौल जाएगा खून

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT