होम / Aayush Sharma ने बांधे पत्नी Arpita Khan के लिए तारीफों के पुल, इस खासियत का किया जिक्र – IndiaNews

Aayush Sharma ने बांधे पत्नी Arpita Khan के लिए तारीफों के पुल, इस खासियत का किया जिक्र – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:07 pm IST
ADVERTISEMENT
Aayush Sharma ने बांधे पत्नी Arpita Khan के लिए तारीफों के पुल, इस खासियत का किया जिक्र – IndiaNews

Aayush Sharma-Arpita Khan

India News (इंडिया न्यूज), Aayush Sharma-Arpita Khan: आयुष शर्मा और अर्पिता खान निस्संदेह टिनसेलटाउन के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं। यह कपल अपने पागलपन भरे रोमांस और केमिस्ट्री से दुनिया को खुश करने में कभी असफल नहीं होती। हालाँकि वे वाकई एक बेहतरीन जोड़ी हैं, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब वे दोनों एक-दूसरे की सबसे बड़ी ताकत बन जाते हैं। इसके अलावा, अर्पिता और आयुष कभी-कभी एक-दूसरे के बारे में कुछ खास किस्से बताते हैं, जो उनके फैंस को उनके बारे में जानने के लिए मजबूर कर देते हैं।

  • आयुष ने की अपनी पत्नी की तारीफ
  • अर्पिता को बताया खास

आयुष शर्मा ने अर्पिता खान के बारें में किया खुलासा

हाल ही में मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, आयुष शर्मा ने खुलासा किया कि उनके घर में पारिवारिक छुट्टी मनाने के पीछे क्या-क्या होता है, खासकर उन जिम्मेदारियों को देखते हुए जो वह अपनी पत्नी अर्पिता खान के साथ बांटते हैं। हाल ही में अपने परिवार के साथ जापान की यात्रा पर निकले अभिनेता ने खुलासा किया कि जब वे यात्रा की योजना बनाते हैं तो उनकी पत्नी फ्लाइट और होटल बुक करने और यात्रा के शहरों और तारीखों को शॉर्टलिस्ट करने का काम संभालती हैं। अपने बारे में बात करते हुए आयुष ने बताया कि इसके विपरीत, वह ऑनलाइन शोध करता है और शहरों के पुराने नक्शे खोजता है ताकि अध्ययन कर सके और यात्रा कार्यक्रम की योजना बना सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

Isha Ambani ने कैरी किया शानदार लुक, गाउन में गिराई बिजली – IndiaNews

अर्पिता छुट्टियों में बढ़ाती है खाने का स्वाद

अपनी यादों को आगे बढ़ाते हुए आयुष शर्मा ने बताया कि उनकी पत्नी के विपरीत, जो सुबह जल्दी नहीं उठती हैं, वह अपने दिन से पहले बहुत कुछ शोध करना और विभिन्न पर्यटन स्थलों के बारे में पहले से जानकारी इकट्ठा करना पसंद करते हैं। हालाँकि, उन्होंने उल्लेख किया कि दूसरी ओर, उनकी पत्नी, अर्पिता को शॉपिंग स्ट्रीट, नए रेस्तरां और जिस स्थान पर वे जाते हैं, उसके बारे में सबसे अच्छी जानकारी है।

उन्होंने आगे कहा, “कभी-कभी, मैं उन्हें वहां ले जाने से पहले पर्यटक स्थलों की रेकी करता हूं। मैं सुबह जल्दी उठता हूं, इसलिए मेरे पास शहर के बारे में शोध करने के लिए पर्याप्त समय होता है। अर्पिता को बहुत पढ़ना पसंद नहीं है और मुझे शहर की संस्कृति और इतिहास को पढ़ना और देखना पसंद है। जबकि, उसे नए रेस्तरां और बेहतरीन शॉपिंग स्ट्रीट आज़माना पसंद है। इसलिए मैं उसे शहर की संस्कृति के बारे में बताता हूं, जबकि वह मुझे नए व्यंजन आज़माने के लिए कहती है और मेरे खाने के स्वाद को बढ़ाती है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

Bigg Boss OTT 3 के पहले दिन ही हुआ बवाल, कन्फेशन रूम में हुई ये चीज – IndiaNews

तलाक की अफवाह पर किया रिएक्ट

एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार होने के बावजूद, अक्सर ऐसा होता है कि आयुष शर्मा और अर्पिता खान अपने बारे में बेबुनियाद अफवाहों का शिकार हो जाते हैं। उदाहरण के लिए, कुछ समय पहले, अटकलें लगाई जा रही थीं कि अभिनेता अपनी पत्नी को तलाक दे सकते हैं। हालांकि, मीडिया शोशा के साथ एक इंटरव्यू में, उन्होंने ऐसी गलत खबरों से निपटने को याद किया, और कहा कि कैसे वे दोनों घर पर इस मामले पर खूब हंसे थे।

Petrol-Diesel के बढ़ने वाले हैं दाम! जानें ताजा रेट –IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT