होम / Aishwarya नहीं इस एक्ट्रेस के प्यार में लट्टू थे Abhishek Bachchan, कर ली थी सगाई

Aishwarya नहीं इस एक्ट्रेस के प्यार में लट्टू थे Abhishek Bachchan, कर ली थी सगाई

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:50 pm IST
ADVERTISEMENT
Aishwarya नहीं इस एक्ट्रेस के प्यार में लट्टू थे Abhishek Bachchan, कर ली थी सगाई

Abhishek Bachchan Love Life

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Bachchan Love Life: बॉलीवुड के खलनायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने भी फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। हालांकि उन्हें अपने पिता बिग बी जैसी पापुलैरिटी तो नहीं मिली लेकिन आज भी एक्टर फिल्मी गलियारों में काफी मशहूर है। अभिषेक शुरुआत से ही अपनी सादगी में दिखे हैं लेकिन उनकी लव लाइफ हमेशा से खबरों में बनी रही है। ऐश्वर्या राय से शादी करने से पहले अभिषेक बच्चन का नाम बॉलीवुड की कई जाने मानी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चुका है। हालांकि आखिर में अभिषेक ने शादी तो ऐश्वर्या से की थी।

  • इस एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं अभिषेक
  • रानी मुखर्जी को कर चुके हैं डेट
  • दीपानिता शर्मा के साथ जुड़ा नाम

लड़कियों ने मुझे पूरी रात…., Sonakshi Sinha ने अपनी ग्लैमरस बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें शेयर कर कही यह बात

इस एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं अभिषेक

बता दें ऐश्वर्या से शादी से पहले अभिषेक बच्चन का नाम भी टाउन की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से भी जोड़ा जा चुका है। यह दोनों एक शादी में मिले थे इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और दोनों ने कई समय तक डेट किया। हैरानी तब हुई जब दोनों की सगाई भी हो गई लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक न चल सका और 5 महीने के अंदर की सगाई टूट गई।

रानी मुखर्जी को कर चुके हैं डेट

बंटी और बबली, युवा और कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की डेटिंग अफवाहें भी खबर में बनी हुई थी। कहा जाता है की शूटिंग के दिनों में इनकी नजदीकियां बढ़ने लगी थी और उनके चर्चे फिल्मी गलियारों में आम हो गए थे। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर सार्वजनिक तौर से बयान नहीं दिया था। कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए और रानी मुखर्जी ने फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली।

क्यों Sushmita Sen ने अबतक नहीं की शादी? बड़ी बेटी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

दीपानिता शर्मा के साथ जुड़ा नाम

कहा जाता है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का नाम दीपानिता शर्मा के साथ भी जोड़ा गया था। खबरों की माने तो दोनों ने कई महीनों तक एक दूसरे को डेट किया। लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक सका इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

2007 में ऐश्वर्या से की शादी

कुछ ना कहो, धूम 2 और उमराव जान जैसे फिल्मों में साथ दिखाई देने वाले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय आज शादीशुदा है। बता दे की एक्टर को फिल्म उमराव जान के सेट पर ऐश्वर्या से प्यार हो गया था इसके बाद फिल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया और 2007 में दोनों ने धूमधाम से शादी की थी।

Shehnaaz Gill के साथ डेटिंग अफवाहों पर सामने आया Raghav Juyal का रिएक्शन, कही ये बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT