होम / Abhishek Bachchan का तलाक से जुड़े इस पोस्ट पर रिएक्ट करने का Aishwarya Rai से है खास कनेक्शन, सच्चाई आई सामने

Abhishek Bachchan का तलाक से जुड़े इस पोस्ट पर रिएक्ट करने का Aishwarya Rai से है खास कनेक्शन, सच्चाई आई सामने

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:50 pm IST
ADVERTISEMENT
Abhishek Bachchan का तलाक से जुड़े इस पोस्ट पर रिएक्ट करने का Aishwarya Rai से है खास कनेक्शन, सच्चाई आई सामने

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के कथित अलगाव की अफवाहें एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान, पूरा बच्चन परिवार पहुंचा और फोटोग्राफर्स के लिए पोज दिए। हालांकि, परफेक्ट फैमिली फ्रेम में बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन नहीं दिखीं। मां-बेटी की जोड़ी बाद में पहुंची और फोटोग्राफर्स के लिए पोज दिए। लेकिन जब वो अलग-अलग पहुंचे तो उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं होने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया। हाल ही में अभिषेक बच्चन ने तलाक से जुड़ी एक पोस्ट को लाइक किया, जिसके बाद इन अटकलों ने और जोर पकड़ लिया।

अभिषेक ने तलाक से जुड़े इस पोस्ट को किया लाइक

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रहीं हैं। अब हाल ही में अभिषेक ने तलाक से जुड़ी एक पोस्ट को लाइक किया, जिसकी असली वजह अब सामने आई है। दरअसल, रेडिट पर एक पोस्ट सामने आई है, जिसमें अभिषेक के इस पोस्ट को लाइक करने की वजह बताई गई है। बताया जा रहा है कि इस पोस्ट में ऐश्वर्या के करीबी दोस्त जिर्क मार्कर के इनपुट शामिल थे। डॉ. जीरक ऐश्वर्या के पुराने दोस्त बताए जाते हैं। कई साल पहले वो फारुख शेख के शो ‘जीना इसी का नाम है’ में भी नजर आए थे।

Natasa Stankovic से पहले Hardik Pandya इन एक्ट्रेसेस-मॉडल संग जोड़ चुके है प्यार के तार, देखें चौंकाने वाले नाम – India News

पोस्ट में क्या लिखा था?

अभिषेक बच्चन ने जिस पोस्ट को लाइक किया, जिसके कारण ऐश्वर्या के साथ उनके खराब रिश्ते की अफवाहें उड़ीं, उसमें लिखा था, “जब प्यार करना आसान नहीं रह जाता। लंबे समय से शादीशुदा जोड़े अब अलग हो रहे हैं। कौन से कारक उनके फैसलों को प्रभावित कर रहे हैं और ग्रे तलाक में वृद्धि का क्या कारण है?”

तलाक के बाद Hardik Pandya से इतने करोड़ का हिस्सा मांग सकती Natasa Stankovic, रकम जान रह जाएंगे हैरान – India News

यूजर्स ने इस मामले के सामने आने का बाद किया रिएक्ट

अभिषेक द्वारा तलाक वाली इस पोस्ट को लाइक करने की असली वजह सामने आने के बाद यूजर्स ने राहत की सांस ली। एक ने कमेंट किया, ‘क्या मैं अकेला हूं, जिसे लगा कि अभिषेक की पोस्ट को लाइक करने की कोई और वजह नहीं थी और यह यूं ही हो गया।’ दूसरे ने लिखा, ‘अच्छा है कि उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है।’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT