होम / एक्टर Gaurav Bakshi को गोवा पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस मंत्री की कार रोकने का लगा आरोप, जानें मामला

एक्टर Gaurav Bakshi को गोवा पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस मंत्री की कार रोकने का लगा आरोप, जानें मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:59 pm IST
ADVERTISEMENT
एक्टर Gaurav Bakshi को गोवा पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस मंत्री की कार रोकने का लगा आरोप, जानें मामला

Gaurav Bakshi Arrested by Goa Police

India News (इंडिया न्यूज़), Gaurav Bakshi Arrested by Goa Police: वेब सीरीज बॉम्बे बेगम्स और नक्सलबाड़ी और कुछ फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेता गौरव बख्शी (Gaurav Bakshi) गोवा में एक स्टार्ट-अप चलाते हैं। गोवा पुलिस ने उन्हें राज्य के पशुपालन मंत्री की कार रोकने के आरोप में गिरफ्तार किया, लेकिन एक्टर ने दावा किया कि मंत्री की कार ने उनका रास्ता रोका था।

बता दें कि बुधवार शाम, 10 जुलाई को गोवा में पंचायत कार्यालय में रास्ता रोकने को लेकर हुए विवाद के बाद अभिनेता और मंत्री के कर्मचारियों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

गौरव बख्शी का कहना है कि मंत्री की कार ने उन्हें रोका

पीटीआई ने बताया कि अधिकारियों के अनुसार, गोवा पुलिस ने 11 जुलाई को अभिनेता गौरव बख्शी को राज्य के पशुपालन मंत्री नीलकांत हलर्नकर की कार को रोकने के आरोप में गिरफ्तार किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हलर्नकर के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) द्वारा उत्तरी गोवा जिले के कोलवले पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के बाद अभिनेता को गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने कहा कि गौरव पर भारतीय न्याय संहिता की धाराओं के तहत लोक सेवक के काम में बाधा डालने और जानबूझकर रोकने का मामला दर्ज किया गया है।

Sonakshi-Zaheer ने शत्रुघ्न सिन्हा-पूनम सिन्हा की शादी की सालगिरह की रखी पार्टी, सुभाष घई ने शेयर किया इमोशनल नोट – India News

जानें पूरा मामला

मंत्री ने संवाददाताओं को बताया कि यह घटना उस समय हुई जब वो 10 जुलाई को उत्तरी गोवा जिले के रेवोरा पंचायत हॉल में एक समारोह में भाग लेने के बाद अपनी कार में बैठ रहे थे। अभिनेता की कार ने उनका रास्ता रोक दिया और जब गौरव से उनकी गाड़ी हटाने के लिए कहा गया तो उन्होंने अपने पीएसओ को धमकाया।

हलर्नकर ने कहा, “पीएसओ ने उनसे कहा कि वह अपनी गाड़ी हटा लें क्योंकि यह रास्ता रोक रही थी, लेकिन वह चिल्लाने लगे। मैं कार में बैठा रहा और उनसे कोई बहस नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने अपने फोन पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया। मुझे एक और कार्यक्रम में शामिल होना था, इसलिए हम चले गए।”

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने Jacqueline Fernandez के बर्थडे की खास प्लानिंग, एक्ट्रेस के जन्मदिन पर 100 फैंस को बाटेंगे iPhone15 Pro – India News

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस द्वारा उन्हें (बख्शी को) बुलाने के बाद, उन्होंने अपने विशेष कार्य अधिकारी को बुलाया और प्रधानमंत्री कार्यालय में अपने संबंध होने का दावा किया। दूसरी ओर, गौरव बख्शी ने एक वीडियो साझा किया जिसमें कहा गया कि उन्होंने पंचायत कार्यालय में हुई घटना को लेकर स्थानीय पुलिस स्टेशन में मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पहले दिन कहा था कि सरकार ने घटना का संज्ञान लिया है। सावंत ने कहा, “उन्हें (गौरव बख्शी को) गिरफ्तार किया जाएगा।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT