होम / अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर का ऐसा लुक आया सामने, लोग कह रहे हैं वाह

अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर का ऐसा लुक आया सामने, लोग कह रहे हैं वाह

Rizwana • LAST UPDATED : December 23, 2022, 12:39 pm IST
ADVERTISEMENT
अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर का ऐसा लुक आया सामने, लोग कह रहे हैं वाह

(इंडिया न्यूज़): फिल्म निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर पहले से ही बॉलीवुड में स्टार का दर्जा हासिल कर चुकी हैं, वहीं अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन डेब्यू से पहले ही खुशी लाइमलाइट में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी और उनका स्टाइल उन्हें डेब्यू से पहले ही स्टार बनने की ओर ले आया है. खुशी फैशन और स्टाइल के मामले में जाह्नवी को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की दूसरी बड़ी एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं. वेस्टर्न के साथ ही इंडियन वियर में भी खुशी कमाल नजर आती हैं.

खुशी जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म के साथ ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं. खुशी अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते आउटफिट्स में तस्वीरें पोस्ट करने से परहेज नहीं करती. खासकर उनके ट्रेडिशनल लुक्स काफी अट्रैक्टिव नजर आते हैं. पिंक कलर के इस डिजाइनर लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

बहन जाह्नवी कपूर की तरह की खुशी भी चिकनकारी के कर्ता पहनना पसंद करती हैं. पर्पल कलर के इस चिकनकारी कुर्ते के साथ मिनिमल मेकअप और खुले बालों में खुशी का ये सिंपल लुक भी फैंस के दिलों को चुरा रहा है.

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT