होम / Adbhut का रोमांचक ट्रेलर हुआ रिलीज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी-डायना पेंटी का दमदार रोल खड़े कर देगा रोंगटे

Adbhut का रोमांचक ट्रेलर हुआ रिलीज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी-डायना पेंटी का दमदार रोल खड़े कर देगा रोंगटे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:38 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Adbhut का रोमांचक ट्रेलर हुआ रिलीज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी-डायना पेंटी का दमदार रोल खड़े कर देगा रोंगटे

Adbhut Trailer Out

India News (इंडिया न्यूज़), Adbhut Trailer Out: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की बहुप्रतीक्षित फिल्म अद्भुत (Adbhut) का ट्रेलर शनिवार, 24 अगस्त को निर्माताओं द्वारा जारी किया गया। बता दें कि सब्बीर खान द्वारा निर्देशित और लिखित इस फिल्म में डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा जैसे प्रभावशाली कलाकार हैं। जासूस की भूमिका निभा रहे नवाजुद्दीन ने अपने बेहतरीन अभिनय में से एक दिया है, जैसा कि ट्रेलर में देखा जा सकता है।

अदभुत का ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और डायना पेंटी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अदभुत का ट्रेलर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए इसे कैप्शन में लिखा, “कुछ सवाल के जवाब हमेशा अदभुत होते हैं। अदभुत। सोनी मैक्स की मूल रिलीज़। 15 सितंबर, रविवार रात 8 बजे।” इस ट्रेलर की शुरुआत श्रेया और रोहन से होती है, जो अपने नए घर में जा रहे हैं, जहाँ श्रेया को कुछ परेशान करने वाली घटनाएँ नज़र आने लगती हैं। चिंतित होकर, वे रहस्य को सुलझाने के लिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के जासूस किरदार की ओर मुड़ते हैं।

Kriti Sanon ने अपने बैंक अकाउंट के बारे में किया खुलासा, बेटी की कमाई का कैसे ख्याल रखते हैं उनके पिता – India News

जैसे-जैसे जाँच गहरी होती जाती है, डायना के किरदार के इर्द-गिर्द संदेह पैदा होता है, जो अलौकिक घटनाओं से उसके संभावित संबंध की ओर इशारा करता है। नवाज़ुद्दीन की जासूस एक दमदार लाइन कहती है, “अगर कुछ दिखाया नहीं जाता तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह है नहीं। इसका मतलब है कि वहां रोशनी कम है।” बता दें कि यह फ़िल्म रहस्यमय और अकल्पनीय चीज़ों को उजागर करती है, जो डरावने दृश्यों और अप्रत्याशित डरावने दृश्यों से भरी हुई है, जो निश्चित रूप से आपकी रीढ़ की हड्डी में सिहरन पैदा कर देगी।

अदभुत में इस लुक में दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

इससे पहले, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आगामी फ़िल्म का एक लुक पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें उन्हें कोट पहने, लंबे बाल रखते और एक आवर्धक कांच पकड़े हुए दिखाया गया है।

Ayesha Takia ने एक दिन बाद इंस्टाग्राम पर की वापसी, वीडियो शेयर कर ट्रोल्स को दिया करारा जवाब – India News

इस दिन रिलीज होगी अदभुत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म अद्भुत का प्रीमियर 15 सितंबर को सोनी मैक्स ओरिजिनल के रूप में होने वाला है। मुन्ना माइकल और बागी जैसी फिल्मों के लिए मशहूर सब्बीर खान द्वारा निर्देशित और लिखित, यह नवीनतम प्रोजेक्ट सिद्दीकी के प्रभावशाली पोर्टफोलियो में एक और दिलचस्प शीर्षक जोड़ने का वादा करता है। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म को बिनोद प्रधान ने शूट किया है और मनन सागर ने संपादित किया है। अद्भुत को सीधे टेलीविजन पर रिलीज़ किया जाएगा, जो सोनी मैक्स पर रात 8 बजे प्रसारित होगा।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT