होम / 21 साल की उम्र में शादी 5 साल बाद तलाक, कौन था अदिति राव हैदरी का पहला पति

21 साल की उम्र में शादी 5 साल बाद तलाक, कौन था अदिति राव हैदरी का पहला पति

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:32 pm IST
ADVERTISEMENT
21 साल की उम्र में शादी 5 साल बाद तलाक, कौन था अदिति राव हैदरी का पहला पति

Aditi Rao Hydari First Husband

India News (इंडिया न्यूज़), Aditi Rao Hydari First Husband: बॉलीवुड कि दुनिया से किसी न किसी एक्टर-एक्ट्रेस कि शादी की खबरे सुर्खीयों में आती रहती है। बीते कुछ दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अपने लॉग्न टाइम बॉयफ्रेंड व साउथ एक्टर सिद्धार्थ संग गुपचुप तरीके से सगाई की थी जिसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करके इस बात की जानकारी दी थी और अब 16 सितंबर को अचानक से एक्ट्रेस की शादी की खबर ने सबको शॉक कर दिया है।अदिती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की। जिसके बाद से आदिति और सिद्धार्थ की शादी की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अदिति राव हैदरी की साउथ एक्टर सिद्धार्थ संग उनकी दूसरी शादी है। अदिति ने पहली शादी सत्यदीप मिश्रा से की थी, लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया।

  • कौन हैं सत्यदीप मिश्रा?
  • तलाक के बाद टूट गई थी एक्ट्रेस
  • क्या है सत्यदीप मिश्रा का करियर?

Deepika Padukone ऐसे रख रहीं हैं अपनी नन्ही बेटी का ख्याल, डिलीवरी के एक हफ्ते बाद खुद शेयर किया प्यारा सा अपडेट

कौन हैं सत्यदीप मिश्रा?

साल 2009 में बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति ने पहली शादी सत्यदीप मिश्रा से की थी। शादी के वक्त अदिति की उम्र 21 साल थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अदिति की मुलाकात सत्यदीप से 17 साल की उम्र में हुई थी। पहली मुलाकात में ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। साल 2013 में अदिति ने अपने पति सत्यदीप से तलाक ले लिया था।

तलाक के बाद टूट गई थी एक्ट्रेस

एक इंटरव्यू के दौरान अदिति राव हैदरी ने बताया था की मैंने 21 साल की उम्र में सत्यदीप से शादी की, जो एक सिविल सर्वेंट और वकील थे। तलाक पर अदिति ने कहा- जब हम अलग हुए तो मेरा दिल टूट गया था। लेकिन रिश्ता सिर्फ एक संज्ञा था। हम अभी भी दोस्त हैं और एक-दूसरे के बहुत करीब हैं। उनकी मां मुझे अपनी बेटी मानती हैं और वह हमेशा मेरी मां के लिए बेटे की तरह रहेंगे। मुझे नहीं लगता कि मैं जिस परिवार से आती हूं, उसके कारण व्यक्तिगत चीजों पर चर्चा करना सही होगा। अभिनेताओं के लिए अपने निजी जीवन को साझा करना जरूरी नहीं है।

Salman Khan ने बहन अर्पिता संग महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से की मुलाकात, गणेश चतुर्थी मनाते तस्वीरें की शेयर

क्या है सत्यदीप मिश्रा का करियर?

अदिति राव हैदरी के पहले पति सत्यदीप ने बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन एक्टर को फिल्मों में ज्यादा पहचान नहीं मिली। सत्यदीप को ओटीटी प्लेटफॉर्म से पहचान मिली। एक्टर बनने से पहले सत्यजीत भारतीय राजस्व सेवा में काम करते थे। इसके बाद एक्टर ने लंबे समय तक वकील के तौर पर काम किया। फिल्मों में काम करने से पहले सत्यदीप ने विज्ञापन के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘चिल्लर पार्टी’, ‘नो वन किल्ड जेसिका’ में काम किया। सत्यजीत को पहचान उनकी फिल्म ‘नो वन किल्ड जेसिका’ से मिली थी. इस फिल्म में एक्टर ने रानी मुखर्जी के साथ काम किया था। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के बाद एक्टर सत्यदीप की किस्मत ने नया मोड़ लिया। एक्टर ने ‘इलीगल सीजन वन’, ‘थिंकिस्तान’, ‘जहानाबाद-लव एंड वॉर’, ‘मसाबा मसाबा’ जैसे शोज में काम किया।

एक्ट्रेस नीना गुप्ता से रचाई दूसरी शादी

आपको बता दें कि अदिति राव हैदरी से अलग होने के बाद सत्यदीप मिश्रा ने इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता से 27 जनवरी 2013 को शादी की थी। मसाबा की भी यह दूसरी शादी थी। उनकी पहली शादी प्रोड्यूसर मधु मंटेना से हुई थी।

‘मैं हूं आलिया…’, शादी के बाद एक्ट्रेस ने बदल लिया था नाम, 2 साल बाद TV पर किया खुलासा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT