होम / Afghan rescue crisis movie : बिग बजट मूवी गरुड़ Afghan rescue crisis पर आधारित होगी

Afghan rescue crisis movie : बिग बजट मूवी गरुड़ Afghan rescue crisis पर आधारित होगी

Prachi • LAST UPDATED : September 15, 2021, 7:50 am IST
ADVERTISEMENT
Afghan rescue crisis movie : बिग बजट मूवी गरुड़ Afghan rescue crisis पर आधारित होगी

Garud-based-on-Afghan-rescue-crisis

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Afghan rescue crisis movie: फिल्म निर्माता अजय कपूर और सुभाष काले ने अपनी आगामी बड़े बजट की फिल्म Garud की घोषणा की है। जो अफगान बचाव संकट की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। जिसे अजय कपूर प्रोडक्शंस और विक्रांत स्टूडियो (Ajay Kapoor Productions and Vikrant Studios) द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। एक टीजर मोशन पोस्टर जारी करते हुए टीम ने देशभक्ति फिल्म की एक झलक पेश की है।

दरअसल वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होकर, गरुड़ (Garud) अफगानिस्तान में बचाव मिशन (Rescue mission in afghanistan) का एक काल्पनिक चित्रण प्रस्तुत करेगा, जो भारतीय वायु सेना की एक विशेष बल इकाई गरुड़ कमांडो फोर्स के एक अधिकारी की कहानी पर आधारित है। अजय कपूर ने कई फिल्में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ की हैं। हो सकता है इस फिल्म में इन दोनों में से किसी एक स्टार को मौका मिल जाए। हालांकि दोनों ही अगले कई साल तक सुपर बिजी हैं लेकिन इस तरह की देशभक्ति से भरी फिल्में दोनों की एक्टर्स को काफी रास आ रही हैं।

Ajay Kapoor and Subhash Kale ने बनाई हैं देशभक्ति की फिल्में

इससे पहले कई फिल्में जैसे परमाणु (2018), रोमियो अकबर वाल्टर रॉ (2019) जैसी फिल्मों के साथ-साथ बेबी (2015) और एयरलिफ्ट (2016) से जुड़े होने के बाद अजय कपूर अपनी आने वाली फिल्मों अटैक और गरुड़ के साथ सुभाष काले के साथ मिलकर नए प्रॉजेक्ट पर काम करने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा अजय कपूर और सुभाष काले रॉय (2015) और आल इज वेल (2015) में भी एक साथ काम कर चुके हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT