होम / ऋषि के बाद राजीव कपूर की मौत का दुख नहीं सह पाया Kapoor खानदान, रिद्धिमा का छलका दर्द

ऋषि के बाद राजीव कपूर की मौत का दुख नहीं सह पाया Kapoor खानदान, रिद्धिमा का छलका दर्द

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
ऋषि के बाद राजीव कपूर की मौत का दुख नहीं सह पाया Kapoor खानदान, रिद्धिमा का छलका दर्द

Riddhima Kapoor

India News (इंडिया न्यूज), Riddhima Kapoor: कपूर परिवार बॉलीवुड के सबसे शानदार एक्टर्स में से एक है, रणवीप ही नहीं पूरा कपूर खानदार बॉलीवुड का पसंदिदा परिवार रहा है। इसकी शुरुआत तब हुई जब पृथ्वीराज कपूर ने इंडस्ट्री में प्रवेश किया। उन्होंने इंडस्ट्री को कई सफल एक्टर दिए, जैसे ऋषि कपूर, रणबीर कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और भी बहुत कुछ। हालाँकि, कपूर खानदान को थोड़े ही समय में ऋषि कपूर और उनके छोटे भाई राजीव कपूर की मृत्यु के साथ बेहद मुश्किल समय से गुजरना पड़ा।

  • कुछ महीनों में खोए दो परिवार के सदस्य
  • एक दूसरे के ख्याल रखता है परिवार

कंफर्म हुआ Malaika-Arjun का ब्रेकअप! एक ही इवेंट में एक दूसरे को किया नजरअंदाज

कुछ महीनों में खोए दो परिवार के सदस्य

रिद्धिमा कपूर ऋषि और नीतू कपूर की बेटी हैं। वह रणबीर कपूर की बहन भी हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने कहा कि ऋषि कपूर (2020), राजीव कपूर (2021) और बाद में उनकी मौसी रितु नंदा (2021) की मृत्यु के साथ परिवार सदमें में चला गया था। हालांकि, उन्होंने खुलासा किया कि इन मौतों ने परिवार को एक-दूसरे के करीब ला दिया। उन्होंने कहा, “हम तब से करीब आ गए हैं। थोड़ा सा। हम एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं, इसलिए यह परिवार को बहुत करीब ले आया है क्योंकि बहुत से लोग, बहुत से परिवार के सदस्य गुजर चुके हैं। मैं अपने इस परिवार के बारे में बात नहीं कर रही हूँ, मैं विस्तारित परिवार के बारे में भी बात कर रहा हूँ।”

अरमान मलिक की पत्नी को मिल रही है धमकियां, पायल ने रोते हुए उठाया यह कदम

एक दूसरे के ख्याल रखता है परिवार

रिद्धिमा ने साझा किया कि उनका विस्तारित कपूर परिवार बेहद एकजुट हो गया है। हालाँकि वे नियमित रूप से नहीं मिलते हैं, लेकिन वे यह सुनिश्चित करने के लिए अक्सर एक-दूसरे की जाँच करते हैं कि सभी ठीक हैं। सभी अलग-अलग जगहों या शहरों में रहने के बावजूद, परिवार के सदस्य एक-दूसरे से फेसटाइम करते हैं ताकि परिवार के दूसरे सदस्यों के जीवन में क्या हो रहा है, इस पर नज़र रख सकें।

श्रीदेवी इस बात से इनकार करती थीं कि बेटियां बड़ी हो रही है, जान्हवी बोलीं -अंडरगारमेंट्स के लिए…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT