होम / Agastya And Suhana In Relationship: अगस्त्य नंदा और सुहाना खान का प्यार चढ़ा परवान, किस करते हुए वीडियो हुई वायरल

Agastya And Suhana In Relationship: अगस्त्य नंदा और सुहाना खान का प्यार चढ़ा परवान, किस करते हुए वीडियो हुई वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : March 30, 2023, 7:13 am IST

इंडिया न्यूज़: (Agastya And Suhana In Relationship) बॉलीवुड में अफवाहों का आलम तो बिखरा ही रहता है। जितनी चर्चा स्टार्स की आने वाली फिल्मों की जाती है। उससे कई ज्यादा चर्चा उनकी निजी जिंदगी की जाती है। लोगों को यह जानने में हमेशा दिलचस्पी रहती है कि कौन सा स्टार किसके साथ रिश्ते में है। ऐसे में स्टार्ट के बच्चों के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी हमेशा चर्चा बनी रहती है और इसी अफवाह के आंलम में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान को देखा जा सकता है। इन दोनों की अफेयर की खबरें काफी लंबे समय से बॉलीवुड के गलियारों में घूम रही थी और आप इस वीडियो के सामने आने के बाद अफेयर की खबरों पर मोहर सी लग गई है।

अहान शेट्टी ने गर्लफ्रेंड के लिए रखी बर्थडे पार्टी

यह वीडियो अहान शेट्टी के द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के लिए रखी गई बर्थडे पार्टी की है। अहान शेट्टी अथिया शेट्टी के भाई हैं। इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड की कई सेलेब्स को देखा गया। इसके साथ ही उनके स्टार किड्स को भी इस पार्टी में देखा गया। इस दौरान शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान और उनके बेटे आर्यन खान भी पार्ट में मौजूद थे। साथ ही अमिताभ बच्चन की नाती अगस्त्य नंदा, अर्जुन रामपाल की बेटी, वरुण धवन की नीस से लेकर संजय कपूर की लाडली और सोशल मीडिया पर काफी फेमस शनाया कपूर को भी साथ में देखा गया लेकिन इस पार्टी में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी सुहाना खान और अगस्त्य नंदा ने, इस पार्टी में से दोनों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

अगस्त्य नंदा और सुहाना खान की वायरल वीडियो

इस वीडियो में अगस्त्य नंदा, सुहाना खान को बाहर कार तक छोड़ने के लिए आए हैं और उन्हें छोड़ते समय वह फ्लाइंग किस कर रहे हैं। काफी समय से सुहाना खान के रूम अट बॉयफ्रेंड बने हुए अगस्त्य का यह वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने इस बात पर मोहर लगा दी है कि इन दोनों के बीच कोई खिचड़ी जरूर पक रही है।

लोगों ने की कॉमेंट्स की बारिश

इस वीडियो की सोशल मीडिया पर आने के चंद घंटों बाद ही यह वीडियों वायरल हो गई। वही लोग वीडियों पर कॉमेंट्स की बरसात भी करने लगें। जिसमें से एक यूजर ने लिखा। “अगस्त्य की फ्लाइंग किस” और भी कई कॉमेंट है। जिसमें एक और यूजर ने लिखा “स्टार तो स्टार उनके बच्चे भी अफवाहों का हिस्सा बनते रहते हैं”

अगस्त्य और सुहाना एक साथ करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

इससे पहले भी अगस्त सुहाना को एक साथ कई बार सपोर्ट किया गया है। इससे पहले वह क्रिसमस पार्टी के दौरान एक जैसे कपड़े पहने हुए नजर आए थे। उसके बाद से इनकी प्यार की अफवाह उठने लगी और जोया अख्तर के घर पर भी इन्हें देखा गया था। सुहाना और अगस्त्य दोनों एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। दोनों ही जोया अख्तर की आने वाली फिल्म द आर्चीज में नजर आएंगे। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाने वाला है और अब लोग भी शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के बच्चों की जुगलबंदी को देखना चाहते हैं।

 

ये भी पढ़े: अनुष्का शर्मा की टैक्स मामले में बढ़ी मुश्किलें, सेल्स टैक्स विभाग ने खारिज की एक्ट्रेस की दलील

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hathras Satsang Stampede: एटा मेडिकल कॉलेज में लाशों के ढेर देखकर ड्यूटी पर तैनात सिपाही को आया हार्टअटैक, सिपाही की हुई मौत
नींद की कमी भी बन सकती हैं ब्रेस्ट कैंसर का कारण, जाने कैसे होती हैं शुरुआत
ईशा और श्लोका ने सामूहिक विवाह की ऐसे बढ़ाई शोभा, Nita Ambani की लाल साड़ी के पल्लू पर छपे श्लोकों ने खींचा ध्यान
Parliament Session 2024: ‘बालक बुद्धि, तुमसे न हो पाएगा’…,पीएम मोदी ने लोकसभा में राहुल गांधी पर कसा तंज
कौन हैं हाथरस के ‘भोले बाबा’? जिनके सत्संग में मची भगदड़, पहले भी कर चुके हैं ये कांड!
अंबानी परिवार ने 50 से ज्यादा जोड़ों का कराया सामूहिक विवाह, कपल्स को दिए सोने-चांदी के शानदार गिफ्ट्स
Hathras Stampede: 50 से अधिक लोगों की मौत पर पीएम मोदी ने व्यक्त किया संवेदना, कहा-पीड़ितों की हरसंभव मदद की जाएगी
ADVERTISEMENT