होम / मैं और ऐश्वर्या ले रहे तलाक! अलगाव की अफवाहों के बीच Abhishek Bachchan का वीडियो वायरल, क्या है सच?

मैं और ऐश्वर्या ले रहे तलाक! अलगाव की अफवाहों के बीच Abhishek Bachchan का वीडियो वायरल, क्या है सच?

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:42 pm IST
ADVERTISEMENT
मैं और ऐश्वर्या ले रहे तलाक! अलगाव की अफवाहों के बीच Abhishek Bachchan का वीडियो वायरल, क्या है सच?

Abhishek Bachchan Divorce

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Bachchan Divorce: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन तब से खबरों में हैं, जब से उनके अलगाव की अफवाहें ऑनलाइन सामने आई हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दोनों के अलग-अलग पहुंचने के बाद से ही ये अटकलों लगातार सुर्खियों मं बनी हुई है। उसके बाद ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क चली गईं। इन सबके बीच अभिषेक का ऐश्वर्या से तलाक की घोषणा करते हुए एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

  • अभिषेक बच्चन का तलाक का वायरल वीडियो
  • क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई
  • वायरल वीडियो पर नेटिजन्स ने दिखाया गुस्सा

फेमस एक्टर Vijay Kadam का 67 साल की उम्र में हुआ निधन, कैंसर ने ली जान

अभिषेक बच्चन का तलाक का वायरल वीडियो

हाल ही में, अभिषेक बच्चन का एक वायरल वीडियो हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से तलाक की घोषणा की है। वीडियो में, एक्टर ने खुलासा किया कि उन्होंने जुलाई 2024 में ऐश्वर्या से अलग होने का फैसला किया है, और अब, वह इसके पीछे के कारण के बारे में बात करने के लिए तैयार हैं। वीडियो में अभिषेक को ये कहते सुना जा सकता है की, “इस जुलाई में, मैंने और ऐश्वर्या ने तलाक लेने का फैसला किया है। जाहिर है, मेरी बेटी आराध्या के लिए पिछले कुछ साल अजीब रहे हैं। लेकिन आज, मैं ऐश्वर्या से तलाक लेने के कारण के बारे में बात करने के लिए यहाँ हूँ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by aishwaryafan (@aishwaryaraireall)

सलीम खान और जावेद अख्तर की लाइफ पर आधारित Angry Young Man की हुई घोषणा, Salman Khan ने शेयर किया पहला पोस्टर

क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई

अभिषेक बच्चन के वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है और उनके फैंस हैरान परेशान हैं। हालाँकि, बहुत से लोग नहीं जानते कि यह वीडियो AI से बनाया गया था और इसे केवल फर्जी खबरें फैलाने के लिए बनाया गया था। जल्द ही, नेटिज़ेंस ने अपने रिएक्शन से कमेंट सेक्शन को भर दिया। बता दें कि अभिषेक, ऐश्वर्या और उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने उनके बीच संभावित दरार की अफवाहों पर कोई कमेंट नहीं किया है।

नेटिजन्स का रिएक्शन

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए हुए, एक यूजर ने लिखा, “यह वास्तव में दुखद है! लोग नकली आवाज़ का उपयोग करके और इस तरह के वीडियो को डब करने के लिए इतने असंवेदनशील कैसे हो सकते हैं? ऐश्वर्या और उनकी बेटी के लिए ऑनलाइन इस तरह की बकवास और बेवकूफ़ लोगों द्वारा सहानुभूति और तर्क प्रस्तुत करना कितना असहज है।” दूसरे ने लिखा, “नकली, उसके पास ऐसा उच्चारण नहीं है।”

इराक में लड़कियों की शादी की उम्र 9 साल करने पर Fatima Sana Shaikh ने जताया गुस्सा, कही ये बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT