होम / इस वजह से हुआ था Aishwarya और Salman का ब्रेकअप, सोहेल खान ने सालों पुराने राज से उठाया पर्दा

इस वजह से हुआ था Aishwarya और Salman का ब्रेकअप, सोहेल खान ने सालों पुराने राज से उठाया पर्दा

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
इस वजह से हुआ था Aishwarya और Salman का ब्रेकअप, सोहेल खान ने सालों पुराने राज से उठाया पर्दा

Aishwarya Rai and Salman Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai and Salman Khan: 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को डेट किया था, और उनके रिश्ते ने कई लोगों के दिलों को जीत लिया था। बता दें की दोनों की मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर हुई थी, और जल्द ही उनके बीच प्यार की शुरूआत हुई। हालांकि, कुछ सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद ऐश्वर्या और सलमान 2001 में अलग हो गए। उनके अलग होने से उनके फैंस को झटका लगा, जिन्होंने उनके अलग होने के पीछे की वजह के बारे में अटकलें लगानी शुरू कर दीं।

शादी के पहले Alia Bhatt की इन आदतों का बिल्कुल पसंद नहीं करते थे Ranbir Kapoor, एक्ट्रेस ने किए ये बदलाव

सलमान-ऐश्वर्या के ब्रेकअप की वजह

जैसे ही सलमान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में आने लगीं, ऐ दिल है मुश्किल की एक्ट्रेस ने खुद अफवाहों को संबोधित किया। ऐश्वर्या ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक पुराने इंटरव्यू में अपने रिश्ते में समस्याओं के बारे में बात की, और सलमान के साथ रहने के दौरान अपनी परेशानियों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि उन्होंने सलमान के शराबी व्यवहार को सबसे बुरे दौर में भी झेला और उन्हें मौखिक, शारीरिक और भावनात्मक दुर्व्यवहार, बेवफाई और अपमान का सामना करना पड़ा। इसलिए, उन्होंने सलमान के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया।

आलिया भट्ट की डिट्टो कॉपी हैं बेटी Raha Kapoor, कैमरा देख जमकर दिए पोज

सोहेल खान ने ऐश्वर्या राय पर साधा निशाना

हालाँकि, ऐश्वर्या राय का बयान सलमान खान के भाई सोहेल खान को पसंद नहीं आया, जिन्होंने एक्ट्रेस पर अपने भाई के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार न करने के लिए हमला किया। मीडिया से बातचीत में, सोहेल ने कहा कि ऐश्वर्या उनके घर आती थीं, और वे उनके साथ अपने परिवार के सदस्य की तरह व्यवहार करते थे, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की।

बातचीत में सोहेल ने कहा, “अब वह (ऐश्वर्या) सार्वजनिक रूप से रोती हैं। जब वह उसके साथ घूमती-फिरती थी, जब वह अक्सर हमारे घर आती-जाती थी, जैसे कि वह परिवार का हिस्सा हो, लेकिन उन्होंने कभी भी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। इससे सलमान असुरक्षित महसूस करने लगा। वह जानना चाहता था कि वह उसे कितना चाहती है। वह उसे कभी इस बात का यकीन नहीं होने देती थी।”

Bigg Boss OTT 3 PROMO: दायन भी 7 घर छोड़ कर वार करती है…, मीडिया ने घर में घुसकर उड़ाई कृतिका मलिक की धज्जियां

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT